तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की दया बनने वाली मां, जानिए पूरी बात

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की दया बनने वाली मां, जानिए पूरी बात , टेलीविजन और रंगमंच अदाकारा दिशा वाकानी, जो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के किरदार दया जेठालाल गढ़ा के रूप में प्रख्‍यात है, के घर जल्‍द ही एक नया मेहमान आने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ दिनों से दिशा वाकानी तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के सेट पर शूटिंग के लिए नहीं पहुंच रही हैं। कहा जा रहा है कि ऐसा किसी दूसरे कारण से नहीं बल्कि दिशा वाकानी की गर्भावस्‍था के कारण हो रहा है।

बता दें कि 38 वर्षीय अदाकारा दिशा वाकानी ने 2015 में मुम्बसई के रहने वाले चार्टेर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया के साथ ब्यादह किया था।हालांकि, इस मामले में आधिकारिक पुष्टिब का इंतजार किया जा रहा है।

शादी के बाद से ही फिल्‍मी गलियारों में चर्चा है कि दिशा वाकानी सब टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा को अलविदा कह जाएंगी। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं होने वाला क्‍योंकि धारावाहिक से जुड़े सूत्रों का कहना है कि दिशा वाकानी अपनी सुविधा अनुसार धारावाहिक के साथ जुड़ी रहेंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like