तापसी पन्नू कश्मीर जा रही हैं अभिषेक बच्चन के साथ शूटिंग करने

मनमर्जियां की शूटिंग में व्यस्त तापसी पन्नू

तापसी पन्नू कश्मीर जा रही हैं अभिषेक बच्चन के साथ शूटिंग करने, तापसी पन्नू उन ऐक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली हैं।

फिल्म पिंक में जहां उन्होंने अपने सशक्त अभिनय का परिचय दिया तो वहीं ‘नाम शबाना’ में वे दमदार ऐक्शन भरे दृश्य कर लोगों का दिल जीत लिया। इन दिनों तापसी अमृतसर में अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मनमर्जियां अनुराग की पहली रोमांटिक ड्रामा होगी। हाल ही में तापसी की फिल्म ‘द गाजी अटैक’ बेस्ट तेलुगु फिल्म के तौर पर नैशनल अवॉर्ड देने की घोषणा की गई।

इस पर तापसी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था, ‘गाजी की जीत की खबर से बेहद खुश हूं। ये तीसरी बार हुआ है जब किसी नैशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला।’ तापसी पिछली बार वरुण धवन संग जुड़वा में नजर आई थीं।

आपको बता दें कि तापसी फिल्म के अंतिम दृश्य की शूटिंग के लिए कश्मीर रवाना होंगी। इस हफ्ते के अंत में कश्मीर में शूटिंग शुरू होने की संभावना लगाई जा रही है। कश्मीर हमेशा से बॉलिवुड का पसंदीदा शूटिंग डेस्टिनेशन रहा है।

बकौल तापसी उन्होंने आजतक भारत के जन्नत कहे जाने वाले इस शहर में शूटिंग नहीं की है। देश के लगभग हर इलाकों में शूटिंग कर चुकीं तापसी के लिए यह अनुभव बेहद ही नया और अनोखा होने वाला है। तापसी इसे लेकर बेहद ही उत्साहित हैं और वे जल्द ही सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस फैन्स के साथ शेयर करेंगी।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं अमृतसर के लिए निकल रही थी, मैं जानती थी कि मैं वहां से अच्छे अनुभव के साथ लौटूंगी और मुझे इसे लेकर कोई आश्चर्य नहीं था। फिर अमृतसर की लड़की का रोल निभाने का फायदा ही क्या, अगर आप हर यहां के हर पकवानों को इंजॉय न करें?’

तापसी ने कहा, ‘स्थानीय व्यंजनों का विरोध करना संभव नहीं था। पूरी टीम घर के बने खाने और यहां के विशेष पकवानों को खाने के लिए निकलती थी। पूरी टीम ने यह सुनिश्चित किया कि सही मायनों में हम पूरे अमृतसरी बनें।

हम यहां के सभी मशहूर आउटलेट्स पर गए और यहां के अद्भुत लोगों को धन्यवाद जिनकी वजह से हमें अच्छा घर का खाना खाने का मौका मिला। सच में आपको यह शहर घर की याद नहीं आने देगा।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like