“दोबारा” में अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू की वापसी

मुंबई : कंटेंट क्वीन एकता कपूर और सिनेमाई जीनियस अनुराग कश्यप, जो पहले संयुक्त रूप से उडता पंजाब और लुटेरा जैसी पाथ-ब्रेकिंग फिल्में बना चुके हैं, वे इस बार अपने नए प्रोजेक्ट ‘दोबारा’ के लिए फिर से एक साथ आ गए है।

फिल्म ‘दोबारा’ में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग इस नए युग की थ्रिलर का निर्देशन करेंगे। निर्माताओं ने आज इस आगामी फ़िल्म की झलक साझा करते हुए, एक दिलचस्प टीज़र जारी किया है जिसमें तापसी और अनुराग दोनों नज़र आ रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि, दोबारा का निर्माण कल्ट मूवीज़ द्वारा किया जाएगा – जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी।

कल्ट मूवीज़ के साथ, एकता अनकन्वेंशनल, एवांट गार्ड कंटेंट को वापस लाने का इरादा रखती है। पावरहाउस निर्माता क्लटर-ब्रेकिंग सिनेमा लाने में प्रतिबद्ध है, जो फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने में मदद करेगा। बालाजी टेलीफिल्म्स का यह नया डिवीज़न उन निर्देशकों और लेखकों के साथ सहयोग करेगा, जो बोल्ड कहानियों को बताने से कतराते नहीं हैं।

फिल्म ‘दोबारा’ और सहयोग के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर ने साझा किया, “मैं रोमांचित हूं कि कल्ट मूवीज़ के तहत पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग कर रहे हैं, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका है। दोनों में से कोई भी कन्वेंशनल की सदस्यता नहीं लेता है और हमेशा सीमाओं के पार जा कर विभिन्न कंटेंट वितरित किया है।  मैं दुनिया को 2.12 दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती!”

निर्देशक अनुराग कश्यप कहते है, “दोबारा के साथ हम दर्शकों के लिए एक नई कहानी पेश करना चाहते है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। यह तापसी के साथ मेरा तीसरा सहयोग होगा और इस बार का प्रयास थ्रिलर्स पर एक दिलचस्प नई सोच पेश करने का है। ”

तापसी पन्नू कहती हैं, “यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी। मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहती हूं। यह अधिक होगी क्योंकि इसे अनुराग जैसे किसी व्यक्ति ने निर्देश किया है और एकता ने इसका समर्थन किया है।

मनमर्जियां के बाद यह अनुराग के साथ और बदला के बाद सुनीर के साथ, मेरा दूसरा सहयोग, इसलिए मुझे पता है कि इससे बहुत उम्मीदें हैं। साथ ही यह पहली बार है जब मैं एकता जैसी सुपर महिला के साथ काम कर रहा हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव होगा। ”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like