छोटी बहन से बहुत झगड़ा होता था तापसी पन्नू का, जानिए क्यों

छोटी बहन से बहुत झगड़ा होता था तापसी पन्नू का, जानिए क्यों , तापसी इन दिनों फिल्म रनिंग शादी डॉट कॉम के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वो बताती हैं कि उन्हें यह फ़िल्म काफी पहले मिली थी, लेकिन रिलीज़ अब हो रही है। इस फ़िल्म में वो सिख लड़की का किरदार निभा रही हैं। रियल लाइफ़ में भी तापसी सिख ही हैं और यही वजह है कि उन्हें इस किरदार में अपनी तरफ से इनपुट्स एड करने में अधिक परेशानी नहीं हुई। तापसी बताती हैं कि फ़िल्म में जो उनका किरदार है, हर बात पर मुंह बनाकर बोलता है कि तू अपना मुंह बंद रख।

तापसी यह भी बताती हैं कि सिख महिलाओं को लेकर यह ग़लतफ़हमी भी लोगों को होती है कि वो इसी तरह बोलती होंगी, लेकिन तापसी का कहना है कि उन्होंने फ़िल्म में जो एक्सेंट पकड़ा है, वह बनावटी नहीं है और ना ही लाउड है। ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म में अमित साध भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

तापसी बताती हैं कि वह अपनी छोटी बहन से हमेशा से इसी तरह लड़ती थीं। सो, जब उन्हें यह किरदार मिला तो यह लाइन स्क्रिप्ट में नहीं थी, लेकिन उन्होंने खुद ही जोड़ लिया और यह वर्क भी कर गया। तापसी इस बात से खुश हैं कि उनकी बहन से होने वाली लड़ाई उनके काम आ गयी।

You might also like