टी-सीरीज़ का गाना कांधे का वो तिल हुआ रिलीज

सचेत टंडन की आवाज़ में टी-सीरीज़ का अगला गाना कांधे का वो तिल लांच हुआ, इसमें सलमान यूसुफ खान और ज़ारा यस्मिन नज़र आएंगे। 2019 में कबीर सिंह के सांग बेख़याली की सफलता के बाद मनन भारद्वाज के कम्पोजीशन में और कुमार के लिरिक्स में सचेत का एक और इंटेंस और पैशनेट लव सांग ‘कांधे का वो तिल’ आया है। रोमांटिक ट्रैक पर सलमान युसफ खान और ज़ारा यसमिन का शानदार कंटेम्पररी डांस देखने को मिलेगा।

एक यंग, फ्रेश वाइब, आकर्षक धुन और यूनिक आर्टिस्टिक एक्सप्रेशन के साथ, ‘कांधे का वो तिल’ एक ऐसा सांग है, जिसे हर कोई अपनी लव स्टोरी से कनेक्ट करेगा। कांधे का वो तिल के वीडियो को शूट करने में बहुत सारा खून-पसीना बहा, और मेहनत लगी।

सलमान और जायरा दोनों ने ही शूटिंग से पहले एक महीने तक कड़ी तैयारी की, इस दौरान कोरियोग्राफी में उन्हें मामूली चोटें भी आईं, लेकिन उन्होंने पूरी तरह से प्रोफेशनल्स की तरह शूट करना जारी रखा।

गाने के बारे में बात करते हुए सचेत टंडन कहते हैं, “जब मैंने पहली बार गाना सुना तो मुझे लगा कि नई ऊर्जा इसमें डाल दी गई है। कांधे का वो तिल एक भावुक, रोमांटिक ट्रैक है जिसमें एक अलग तरह की खुश्बू है।”

कंपोजर मनन भारद्वाज कहते हैं, “यह सांग मेरे दिल के बेहद करीब है। सचेत ने ‘कंधे का वो तिल’ में जादू डाल दिया है, और मुझे यकीन है कि लोग इस सांग को काफी लंबे समय तक याद रखेंगे।”

गीतकार कुमार कहते हैं, “जब कम्पोजीशन की बात आती है तो मनन एक बहुत ही सरल और समावेशी है, और सचेत एक ग्रेट सिंगर है। हमारे सही तालमेल के कारण हम सही समय पर एक अच्छा सांग बनाने में कामयाब हुए।”

डांसर-कोरियोग्राफर-अभिनेता सलमान युसफ खान कहते हैं, “ इस सांग की कोरियोग्राफी में तकनीक रूप से बहुत काम था, जिसने ज़ारा और मुझे हम दोनों को बहुत मुश्किल में डाल दिया। यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि हमने एक दिन में ही सांग को शूट किया, लेकिन साथ ही साथ बहुत ही मजेदार भी था क्योंकि यह मेरे लिए मेरे बेसिक्स पर वापस जाने जैसा था। ”

डांसर-मॉडल ज़ारा कहती हैं, “मैंने डिफरेंट डांस स्टाइल में प्रशिक्षण लिया है, लेकिन कंटेम्पररी डांस में नहीं। मैं सलमान के साथ डांस करने में घबरा रही थी, लेकिन उन्होंने मुझे सेट पर रिलेक्स  महसूस कराया, मुझे तकनीकी रूप से मदद मिली और जिस तरह से ये वीडियो बना है, मैं इससे खुश हूँ। ”

टी-सीरीज़ के भूषण कुमार कहते हैं, “कंधे का वो तिल एक शानदार रोमांटिक ट्रैक है जो कि सचेत की आवाज में दर्शकों के दिल में उतर जाएगा।” यह गाना अब टी-सीरीज के चैनल पर सुना जा सकता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like