टी सीरीज बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगाएगी 500 करोड़ रूपये

टी सीरीज बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगाएगी 500 करोड़ रूपये, बॉलीवुड फिल्म स्टूडियो व संगीत कंपनी टी सीरीज साल 2018 में फिल्म उद्योग में 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, “हम इस साल नौ से 10 विचारोत्तेजक फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार हैं जिनमें प्रतिभाशील कलाकार, निर्माता, कथा लेखक और अनुभवी निर्देशक होंगे।

साल 2018 टी सीरीज के लिए लैंडमार्क साबित होगा।” अब देखना होगा कि आखिर टी-सीरीज के लिए ये साल कैसे रहेगा लेकिन इतना तो तय है कि साल 2018 में टी सीरीज ने आर पार की लड़ाई लड़ने का मूड बना लिया है।

मनोरंजक और विचारणीय, दोनों तरह की फिल्में बनाने की योजना बना रहे कुमार ने कहा कि बतौर फिल्म निर्माता उनका लक्ष्य बाजार में अपनी कंपनी को मात्र अलग स्थान दिलाना ही नहीं है बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के लिए कहानी में गुणवत्ता बढ़ाना भी है। आपको बता दें कि बीता साल टी-सीरीज के लिए बहुत अच्छा नहीं रहा है।

एक के बाद एक उनकी कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूल फांकती दिखीं। जिस कारण भूषण कुमार ने साल 2018 को अपनी कम्पनी का बनाने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। देखना होगा कि टी-सीरीज की आने वाली फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं ?

उन्होंने कहा, “दर्शकों की रुचि बहुत जल्दी-जल्दी बदल रही है और हमारा लक्ष्य उनके सामने नए विचारों के साथ प्रस्तुति देने और उन्हें एक नए तरीके से सोचने का तरीका बताने पर है। हम बॉलीवुड में कुछ नई प्रतिभाओं को सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे कुछ लाजवाब फिल्में बना रहे हैं और प्रेरणादायक और सोच बदलने वाली फिल्में बना रहे हैं।”

बैनर द्वारा 2018 में जो फिल्में बनाई जा रही हैं उनमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘हेट स्टोरी 4’, ‘रेड’, ‘ब्लैकमेल’, ‘फन्ने खान’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, दीपिका पादुकोण और इरफान खान की जोड़ी वाली एक फिल्म, अजय देवगन और निर्देशक आकिव अली की एक फिल्म, ‘केदारनाथ’ और ‘अर्जुन पटियाला’ शामिल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like