नाबालिग लड़की से पहले खुद संबंध बनाए फिर बॉडी गार्ड से भी करवाया रेप!

नाबालिग लड़की से पहले खुद संबंध बनाए फिर बॉडी गार्ड से भी करवाया रेप! , सिलवेस्टर स्टैलोन पर एक नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता एक्टर की बहुत बड़ी फैन थी। नाबालिग का आरोप है कि सिलवेस्टर और उनके बॉडीगार्ड ने मिलकर उसका रेप किया। स्टैलोन ने लड़की के सभी आरोपों को निराधार बताया है। उनके प्रवक्ताी के मुताबिक, ‘यह एक हास्यास्पद और साफ तौर पर बनाई गई झूठी कहानी है।

मामला साल 1986 का है जब स्टैलोन अमेरिका के लास वेगास में फिल्‍म ‘ओवर द टॉप’ की शूटिंग में व्यस्त थे। वे उस वक्त तकरीबन 40 साल के थे। लड़की के आरोपों के मुताबिक पहले उसने स्‍टैलोन के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद स्‍टैलोन ने अपने बॉडी गार्ड माइकल ‘माइक’ डे लुका को भी बुला लिया, जो उसी कमरे के बाथरूम में था। 

स्‍टेलोन ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वे उसकी बुरी तरह पिटाई करेंगे। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, स्‍टैलोन के साथ शारीरिक संबंध बनाने में लड़की को कोई आपत्ति नहीं थी, लेकिन वह लुका के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like