Gossipganj.com
Film & TV News

स्वास्तिका दत्ता का आरोप कैब ड्राइवर ने सुनसान रास्ते पर गाड़ी रोक कर…

स्वास्तिका दत्ता के साथ कैब ड्राइवर के दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। कैब ड्राइवर ने उनके साथ ना केवल बदतमीजी की बल्कि उसी हालत में सड़क पर उतार दिया।

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बंगाली धारावाहिकों की लोकप्रिय अदाकारा स्वास्तिका दत्ता ने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि चालक ने बीच रास्ते में ही गाड़ी रोक दी और जब उन्होंने वाहन से नीचे उतरने से इनकार कर दिया, तो वह उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

बंगाली टीवी एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने एक कैब ड्राइवर पर बीच सड़क कैब से बाहर निकालने और धमकी देने का आरोप लगाया है। दत्ता ने बताया कि बुधवार, 10 जुलाई को जब वो अपने शूट के लिए जा रही थीं, तब उबर कंपनी के कैब ड्राइवर ने उन्हें बाहर निकाल दिया और धमकी भी दी। दत्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ड्राइवर की फोटो के साथ ये घटना शेयर की। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्वास्तिका दत्ता ने ड्राइवर की फोटो, बुकिंग का स्क्रीनशॉर्ट और कैब का नंबर शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा, ‘मेरे साथ ये इससे पहले कभी नहीं हुआ। मैं चिल्लाती रही, लेकिन उसने कार नहीं रोकी। वो एक सुनसान जगह कार लेकर गया। मेरी बेइज्जती की गई। मुझे कार से धक्का मार कर बाहर निकाल दिया गया। मैंने इससे पहले भी उबर सर्विस से कैब बुक की है, लेकिन इस घटना से मैं सन्न रह गई।’

इसके बाद स्वास्तिका ने अपने पिता को फोन किया और घटना की जानकारी दी। वे मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी को पहले स्टूडियो पहुंचा कर आये, क्योंकि शूटिंग के लिए वहां उनका इंतजार हो रहा था। उसके बाद मामले को लेकर तिलजला थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर, उबर के प्रवक्ता ने बयान जारी कर मामले को चिंताजनक बताया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।