टल्ली होकर शादी करना चाहती हैं स्वरा भास्कर

टल्ली होकर शादी करना चाहती हैं स्वरा भास्कर , ये बात छुपी नहीं है कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लंबे समय से हिमांशु शर्मा के साथ रह रही हैं। हिमांशु वही हैं जिन्होंने उनकी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘रांझणा’ लिखी थी। स्वरा की शादी करने की इच्छा तो है ही लंबे चौड़े प्लान भी हैं।

टल्ली होकर शादी करना चाहती हैं स्वरा भास्कर

स्वरा ने अंग्रेजी अखबार ‘डीएनए’ को बताया ‘अभी तो नहीं लेकिन चाहती हूं जब भी शादी हो खूब धूम धाम से हो। लंबा कार्यक्रम हो, हर रस्म काा मैं भरपूर मजा लूं। मैं और हिमांशु जब भी इस बारे में बात करते हैं तो मैं उन्हें बताती हूं कि खूब गाना-बजाना होना चाहिए। और मेरी दिली इच्छा है कि पूरी को शादी के दौरान मैं नशे में रहूं।

टल्ली होकर शादी करना चाहती हैं स्वरा भास्कर

मुझे किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और मैं चाहती हूं कि शादी के पहले दिन से दारू पीना चाहती हूं और आखिरी दिन तक नशे में रहना चाहती हूं। मेरे कई दोस्त हैं और मैं चाहती हूं कि वे सभी इस शादी में शामिल हों। मैंने शादी की प्लानिंग तो पूरी कर ली है लेकिन तय नहीं है कि इसे कब मूर्तरूप देना है।’

वैसे बता दें कि कि स्वरा के बॉयफ्रेंड हिमांशु की इच्छा तो सिंपल कोर्ट मैरिज करने की है। वे शादी में कोई ताम-झाम नहीं चाहते हैं।

You might also like