स्वरा भास्कर ने मानी गलती, नहीं लिखना चाहिए था पद्मावत पर ओपेन लेटर

स्वरा भास्कर ने मानी गलती, नहीं लिखना चाहिए था पद्मावत पर ओपेन लेटर, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर लिखे विवादित लेटर पर स्वरा भास्कर को पछतावा है। ओपन लेटर पर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर ट्रोल किया। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सेलेब भी स्वरा के विरोध में उतर आए हैं।  अब स्वरा भास्कर ने कदम को stupid कहा है।

स्वरा ने इंटरव्यू में कहा कि- मुझे नहीं पता था मेरा बोलना इतना महत्वपूर्ण होगा। मेरी बात पर इतना बवाल होगा। गौरतलब है कि स्वरा ने ओपन लेटर में लिखा था कि इस फिल्म के जरिए भंसाली जी ने सती और जौहर प्रथा का महिमामंडन किया है। इस पर दीपिका ने कहा था कि स्वरा डिसक्लेमर के वक्त पॉपकॉर्न लेने चली गई थी। वहीं, इस लेटर को शाहिद कपूर ने बेहूदा कहा था।

स्वरा ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि वो  ओपन लेटर लिखने के अपने इस बोल्ड कदम को अब बेवकूफी मानती हैं। स्वरा भास्कर के मुताबिक मेरे लेटर लिखने के बाद इंडस्ट्री का जो रिएक्शन था मुझे उस पर बहुत हंसी आई। दरअसल इंडस्ट्री के लोगों का मानना था कि कि इंडस्ट्री उनकी तरफ से दिए गए क्रेडिट से कहीं ज्यादा क्रेडिट की हकदार है। इंडस्ट्री में इतने बदलाव होने के बावजूद यहां आप खुलकर अपने विचार नहीं रख सकते हैं।

कलर्स के शो एंटेरटेनमेंट की रात में स्वरा ने कहा था कि लाइम लाइट में रहने के लिए वे कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट नहीं करतीं। उन्होंने इस मकसद से ओपन लेटर लिखने की बात से साफ इंकार कर दिया। वहीं, शो के होस्ट बलराज ने स्वरा को भंसाली को लिखे ओपन लेटर मामले में एक चैलेंज दिया। इस मुद्दे पर कमेंट करते हुए ये लिखने को कहा कि उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छा लगता है इसीलिए वो कंट्रोवर्सी क्रिएट करती हैं।

You might also like