Gossipganj.com
Film & TV News

स्वरा भास्कर ऑन स्क्रीन लड़ाएंगी इश्क दिव्या दत्ता से | जानिए कहां

स्वरा भास्कर चैलेंजिंग रोल किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे वो गांव की लड़की का रोल हो या शादी-शुदा अमीर औरत का। स्वरा एक बार फिर से एक चैलेंजिग रोल निभाने के लिए तैयार है। खबर है कि जल्द ही स्वरा भास्कर ऑन स्क्रीन लैस्बियन का रोल निभाती नजर आएंगी।

स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके एक सीन के लिए उनकी काफी आलोचना की गई थी। मगर स्वरा ने सोशल मीडिया पर इंटर्व्यू में सभी जगहों पर अपनी बातें खुलकर रखी थीं।

डीएनए की खबर की मानें तो फराज आरिफ अंसारी की नेक्स्ट फिल्म शीर कुमार में स्वरा भास्कर लैसबियन के किरदार में दिखेंगी। एलजीबीटी पर बनी इस फिल्म में उनके साथ धुरंधर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म में सुरेखा सिकरी भी दिखाई देंगी।

जब फराज से दिव्या दत्ता को कास्ट करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दिव्या उनके दिमाग में तभी से थी जब से फिल्म को लिखा जा रहा था। उन्होंने कहा, ‘दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की दो ऐसी स्ट्रॉग एक्ट्रेसेस हैं जो एलजीबीटी को स्ट्रॉन्गली सपोर्ट करती हैं। उनको अप्रोच करना काफी आसान था। जब मैं फिल्म लिख रही थी दिव्या तभी से मेरे दिमाग में थीं।’

अपने रोल पर बोलते हुए दिव्या दत्ता कहा, ‘मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है। मेरे लिए ये सिर्फ एक फिल्म ही नहीं है बल्कि ये एक रिश्ते की कहानी है इसके साथ इसमें जुड़ी है एक फैमिली और पार्टनर की कहानी। ये कहानी समाज के कई रूढीवादी सोच को तोड़ेगी। मैंने ये रोल इसलिए चुना क्योंकि मैं खुद को चैलेंज करना चाहती थी खुद को डिस्कवर करना चाहती थी। मैं खुश हूं मेरी को-स्टार सुरेखा और स्वरा हैं।’ ये फिल्म इस साल के अंत में बनकर तैयार हो जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।