स्वरा भास्कर का ट्विटर एकाउंट हुआ गायब, करती थीं विवादास्पद ट्वीट

स्वरा भास्कर का ट्विटर एकाउंट हुआ गायब, करती थीं विवादास्पद ट्वीट, अभिनेत्री स्वरा भास्कर का ट्विटर एकाउंट अचानक गायब हो गया है। अभिनेत्री ने खुद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया या फिर ट्विटर ने इसे सस्पेंड कर दिया है अभी इस बात का पता नहीं चल सका है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कई बार बॉलीवुड अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं। जून के महीने में स्वरा भास्कर ने विवादित धर्मगुरू जाकिर नाईक के बहाने संघ पर निशाना साधा था।

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा था कि ‘जाकिर नाईक एक घृणित सांप्रदायिक पक्षपाती की तरह बोलते हैं। सभी संघी और सांप्रदायाकि मौलानाओं को एक साथ किसी सूनसान जगह पर छोड़ देना चाहिए जहां वो एक-दूसर के खत्म कर सकते हों। इसके बाद हम सभी को इनसे छुटकारा मिल जाएगा।’ इस ट्वीट के बाद अभिनेत्री सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं।

वैसे विभिन्न मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ट्विटर अकाउंट के गायब होने से पहले इस अभिनेत्री ने भारतीय सेना को लेकर कमेंट किया था। स्वरा भास्कर ने  #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays से कई सारे ट्वीट किये थे।  इन सभी टविट्स में मॉब लिंचिंग, समुदाय विशेष और ऑनर किलिंग जैसी बातों को हाइलाइट किया गया था। स्वरा ने अपने ट्वीट में मेजर लीतुल गोगोई का जिक्र भी किया था।

मेजर लीतुल गोगोई जम्मू-कश्मीर में एक पत्थरबाज को जीप के आगे बांधने को लेकर चर्चा में आए थे। स्वरा ने अपने ट्वीट में लीतुल गोगोई के खिलाफ असम्मानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। सेना पर टिप्पणी करने के बाद स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रोल भी हुई थीं। बहरहाल इसके बाद से ही अभिनेत्री का ट्विटर अकाउंट @ReallySwara नज़र नहीं आ रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like