भाई-भतीजावाद पर कंगना को स्वरा भास्कर की दो टूक

भाई-भतीजावाद पर कंगना को स्वरा भास्कर की दो टूक , एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बिना किसी गॉड फादर के बॉलीवुड में प्रवेश किया, लेकिन इंडस्ट्री में उनका अनुभव कहता है कि यहां जो भी हो, पर भाई-भतीजावाद नहीं है। 28 वर्षीय एक्ट्रेस यहां इस बात से तो सहमत हैं कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सामंतवाद का तत्व तो मौजूद है, लेकिन उन्हें कभी नहीं लगा कि लोग उनके विरुद्ध पक्षपातपूर्ण रवैया रखते हैं।

स्वरा की “तनु वेड्स मनु” की को-स्टार कंगना रनोट के बयान के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। स्वरा का कहना है कि करण जौहर उनके लिए काफी मददगार साबित हुए और वे उनकी फिल्म “अनारकली ऑफ आरा” का पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी करने को राजी हो गए। स्वरा भास्कर, अविनाश दास निर्देशित फिल्म “अनारकली ऑफ आरा” में टाइटल रोल कर रही हैं। यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी।

स्वरा ने कहा, “एक इंडस्ट्री के तौर पर बॉलीवुड संबंधों पर आधारित है, यह हमेशा ही स्टार-संचालित रहा है और यहां सामंतशाही का तत्व भी है। अतः बाहरी लोगों के लिए यहां प्रवेश कठिन होता है, लेकिन मेरा बॉलीवुड का अनुभव यह नहीं कहता कि यहां भाई-भतीजावाद है।” स्वरा ने कहा, “करण जौहर, सोनम कपूर और यहां तक कि आदित्य चोपड़ा, ये सभी अच्छे और जिंदादिल लोग हैं और प्रोत्साहित करने व मदद करने वाले भी हैं।”

You might also like