21 नवम्बर को रिलीज़ होगा स्वैग से करेंगे सबका स्वागत, दिल थाम लीजिए

21 नवम्बर को रिलीज़ होगा स्वैग से करेंगे सबका स्वागत, दिल थाम लीजिए , टाइगर जिंदा है की टीम फिल्म के नए गाने स्वैग की स्टिल तस्वीरें शेयर करके फैन्स को इस गाने के लिए बेताब कर रही है। सलमान खान और कटरीना कैफ के फैन्स इस गाने को देखने के लिए बेकररार हैं। अब परेशान ना होईये क्योंकि फिल्म टाइगर ज़िंदा है के मेकर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म का पहला गाना 21 नवम्बर के दिन रिलीज किया जायेगा।

फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर के द्वारा कम्पोज किया गया है। जो हमेशा से अपने हिट म्यूजिक के लिए जाने जाते रहे हैं। बताया जा रहा है कि जैसा धमाकेदार म्यूजिक फिल्म एक था टाइगर में लोगों को मिला था, वैसा ही म्यूजिक टाइगर ज़िंदा है में लोगों को मिलेगा। लोगों ने कटरीना का डांस माशा-अल्लाह गाने में जितना पसंद किया था, स्वैग से स्वागत में भी उनका डांस उतना ही पसंद किया जायेगा।

स्वैग से स्वागत फिल्म का एक डांस नम्बर होगा। जिसे मंगलवार के दिन रिलीज किया जायेगा। इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ पूरे स्वैग के साथ डांस करते दिखेंगे। फैंस ने इन दोनों को साथ में देखने के लिए 5 साल तक इंतजार किया है। फिल्म टाइगर ज़िंदा है इस साल 22 दिसम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You might also like