सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी पर थे चोट के निशान | एंबुलेंस अटेंडेंट का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एंबुलेंस अटेंडेंट का चौंकान वाला बयान सामने आया है। एंबुलेंस अटेंडेंट जिन बातों का खुलासा किया है उससे साबित होता है कि सुशांत सिंह राजपूत को जबरन आत्महत्या की शक्ल दी जा रही है जबकि ये सीधे तौर पर हत्या है। आपको उन खुलासों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी के पैर मुड़े थे

अटेंडेंट के मुताबिक सुशांत की बॉडी जब एंबुलेंस में रखने के लिए ले जाई जा रही थी तब उन्होंने नोटिस किया था कि सुशांत की बॉडी स्ट्रेट न होकर उनके पैर मुड़े हुए थे। जब कोई फांसी से लटकता है तो रस्सी भी रहती है साथ में। उसका पैर भी मुड़ा हुआ था। पैर कैसे मुड़ जाएगा? दोनों पैर मुड़े हुए थे। जब कोई फांसी लेगा तो पैर मारेगा ना, उसके पैर मुड़े थे।

सुशांत के चेहरे और बॉडी के कई पार्ट्स में निशान थे।

एंबुलेंस अटेंडेंट के मुताबिक उनके पैरों पर भी निशान देखे गए थे।  सुसाइड वाली बॉडी में निशान भी नहीं होता कोई। पैर पर निशान कैसे आया? फांसी लेने के बाद फेस बाहर आता है, उसका नहीं था। पूरे गले पर निशान होगा। जब आदमी फांसी लेता है तो ऐसे निशान नहीं आता है। मुंह गले से चिपका रहेगा। ऐसा नहीं था। मेरे को लगता है लटकाया है किसी ने।’

सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी पीली पड़ गई थी

वहीं उनकी बॉडी पीली पड़ गई थी। एंबुलेंस अटेंडेंट के मुताबिक उन्होंने कई बॉडीज देखी हैं लेकिन सुसाइड केस में कभी भी बॉडी पीली नहीं पड़ती। लेकिन सुशांत के केस में ऐसा हो गया, बॉडी पीली पड़ गई थी। टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एंबुलेंस के अटेंडेंट ने दावा करते हुए बताया कि ‘भाई सुसाइड वाली बॉडी जो होगी ना वह पीली नहीं पड़ेगी कभी।

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ हो रही है। टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद उनकी कंपनी के आईपी अड्रेस के साथ कई बार छेड़खानी की गई है। सुशांत और रिया चक्रवर्ती के नाम से बनी कंपनी की वेबसाइट के आईपी अड्रेस और डोमिन को बदला गया है। 23 जून को ये छेड़खानियां की गई हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like