रिया चक्रवर्ती ने इस जुगाड़ से हासिल किए सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट कार्ड के पिन

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के 2 मोबाइल फोन क्लोन किए हैं। इन दोनों ही फोन के डिजिटल डेटा का एनालिसिस किया जा रहा है। फोन की क्लोनिंग के बाद सुशांत सिंह केस में बड़ी लीड मिली है। खबर के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती की सैमुअल मिरांडा, भाई शौविक चक्रवर्ती, दीपेश, जया शाह, सिमोन खंबाटा और गौरव आर्या के साथ वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं।

इससे पता चला है कि रिया और सैमुअल मिरांडा लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे और सुशांत के फंड को अपने पर्सनेल काम के लिए इस्तेमाल कर रहे थे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमुअल मिरांडा के जरिये ही रिया ने सुशांत के डेबिट कार्ड का PIN हासिल किया था।

इस बीच रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे को इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह के साथ यूरोप टूर को लेकर कई बातें बताई हैं। रिया ने दावा किया कि सुशांत को फ्लाइट में डर लगता था, जिसके लिए वे मोडाफिनिल नाम की दवा लेते थे।

उनके मुताबिक, अक्टूबर 2019 में यूरोप टूर पर जाते वक्त फ्लाइट में बैठने से पहले भी सुशांत ने वह दवाई ली थी। मोडाफिनिल आमतौर पर ज्यादा नींद आने की बीमारी (नार्कोलेप्सी) के लिए दी जाती है।

इंटरव्यू में जब रिया चक्रवर्ती से पूछा गया कि वो सुशांत सिंह से प्यार करती थीं। ऐसे में अपने भाई शौविक को ट्रिप पर क्यों ले गई थीं? जवाब में रिया ने कहा- ‘शौविक की सुशांत के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। यहां तक कि हम मजाक में शौविक को मेरी सौतन कहा करते थे। सुशांत, शौविक और मैं एक कंपनी ‘रियलिटिक्स’ में पार्टनर थे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट पर बेस्ड थी।’

वहीं, सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, ‘रिया लंबे समय से मेरे बेटे को जहर दे रही थी। वह सुशांत की हत्यारी है। जांच एजेंसी को रिया और उसके साथियों की गिरफ्तारी कर उन्हें सजा दिलानी चाहिए।’

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को अपने और अपनी फैमिली के लिए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है। हमने पुलिस को बताया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। जांच एजेंसियों से भी मदद मांगी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मुंबई पुलिस से अपील है कि हमें सुरक्षा दें, ताकि जांच एजेंसियों को सहयोग कर सकें।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like