सुशांत सिंह राजपूत का रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशन पर खुलासा!

सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ अपने कथित रिश्ते को अगले लेवल तक ले जाना चाहते हैं। दोनों की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं।

जिनके मुताबिक सुशांत, रिया को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। हालांकि अब सुशांत ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में सुशांत ने जूम टीवी के साथ खास बातचीत की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि इन खबरों के बारे में पूछा गया।

उनसे जब सोशल मीडिया पर उनकी वायरल फोटोज को लेकर सवाल किया गया तो वे मुस्कुराने लगे। हालांकि जब सुशांत से ये पूछा गया कि क्या वे रिया को लेकर सीरियस हैं, तो उन्होंने कहा, ‘ये कोरी अफवाह है।’ राबता एक्टर ने आगे बताया कि अब उन्होंने अपने बारे में अफवाहें पढ़ना बंद कर दिया है।

पिछले दिनों एक वेबसाइट ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत रिया से शादी के बारे में पूछने के लिए तैयार है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि सुशांत अब अपने प्लेबॉय की इमेज को हटाना और रिया से जल्द ही शादी करना चाहते हैं। हालांकि रिया अभी तैयार नहीं हैं और अभी थोड़ा और वक्त चाहती हैं। लेकिन सुशांत ने इस खबर को नकार दिया है।

इसी महीने की शुरुआत में जब सुशांत से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोगों को शुरुआती दौर में चीजों के बारे में बात करना शुरू नहीं करना चाहिए। उन्होंने अफेयर के बारे में न तो मना किया और न ही हामी भरी।

सुशांत और रिया के अफेयर की खबरों को हवा तब मिली, जब लद्दाख ट्रिप के दौरान दोनों की एक ही बच्चे के साथ अलग-अलग फोटोज सामने आई थीं।

सुशांत जल्द ही फिल्म छिछोरे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ बनेगी। कुछ दिन पहले ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ था। ये फिल्म कॉलेज फ्रेंड्स की दोस्ती पर है, जिसमें कॉलेज और बाद के वक्त को बताया गया है। छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like