सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ीं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है। ईडी ने प्रतिबंधित ड्रग्स संबंधी रिया के कथित संपर्कों के बारे में सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को कुछ साक्ष्य शेयर किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा, ”जब एक्टर के परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाई, तब ऐसा माना जा रहा था कि सुशांत को कई दवाओं का ओवरडोज दिया गया, जिससे उनका मानसिक संतुलन खराब हो जाए। अब कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि जो दवा सुशांत सिंह राजपूत को दी जा रही थी वह प्रतिबंधित थीं।”

विकास सिंह ने बताया कि यह एक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का मुद्दा भी होगा। जांच का दायरा काफी हद तक व्यापक होने जा रहा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक्टर की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई हैं। रिया चक्रवर्ती को फिल्ममेकर महेश भट्ट संग वायरल हुई तस्वीरों के बाद भी काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like