‘ड्राइव’ की शूटिंग शुरू, सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नाडीज हैं मुख्य भूमिका में

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नाडीज ने अपनी आगामी फिल्म ‘ड्राइव’ की शूटिंग शुरू कर दी है। जैकलिन ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर कुछे छोटे वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म की टीम मजे लेती नजर आ रही है। ‘जुड़वा 2’ की अभिनेत्री वीडियो में कह रही हैं, “और शूटिंग शुरू।” एक अन्य वीडियो में सुशांत फिल्म की अपनी लाइन के बारे में पूछते नजर आते हैं और जैकलिन कहती हैं “यू कैननॉट शू मी..इंस्टाग्राम इज फ्री।”

वहीं सुशांत मजाकिया अंदाज में कहते हैं, “आई कैन शू यू।” ‘ड्राइव’ का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं। उन्होंने वर्ष 2008 में फिल्म ‘दोस्ताना’ के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म दो मार्च, 2018 को रिलीज होगी। यह हीरू जौहर और करण जौहर द्वारा निर्मित है।

जैकलिन फर्नाडीज पिछले दिनों  ‘जुड़वा 2’  में नजर आयी थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और तापसी पन्नू भी एहम किरदार में थी। फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है। बता दें कि जुड़वा 2 साल 1997 में आयी सलमान खान की फिल्म जुड़वा की रिमेक है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like