सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दिखे रहस्यमयी महिला और पुरुष का सच!

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस, पटना पुलिस के बाद ईडी और सीबीआई भी जांच कर रही है। वहीं इसके अलावा सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स के जरिए भी इस केस में कई खुलासे किए जा रहे हैं।

इस मामले में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग में कथित रूप से एक मिस्ट्री वूमेन के दिखने का दावा किया जा रहा है। सिर्फ यही नहीं इस दावे के साथ तीन वीडियो भी सामने आने की बात कही जा रही है।

रिपब्लिक टीवी का दावा है कि इसी दिन की कई तस्वीरें और तीन फुटेज उनके हाथ लगी हैं, जिनमें सुशांत के बेडरूम में एक शख्स काले बैग के साथ नजर आ रहा है।

वहीं दूसरे वीडियो में एक शख्स बैग लेकर बिल्डिंग के नीचे भागता दिख रहा है, ये शख्स वापस दिखता है लेकिन इस बार बिना बैग के। वहीं तीसरे वीडियो में बिल्डिंग से बाहर निकलती एक महिला दिख रही है, जो पहले दो विडियो में नजर आ रहे शख्स से बात करती है और फिर चली जाती है।

इस महिला ने ब्लू स्ट्राइप टॉप पहन रखा है। वहीं चैनल का दावा है कि ये सबकुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ है। वीडियो में दोनों का ही चेहरा मास्क से ढका है, इसलिए पहचान नहीं हो पाई है।

इस वीडियो को लेकर इस चैनल ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह से भी बात की है। उन्होंने इन वीडियोज में नजर आ रहे शख्स और महिला पर शक जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मांग की है कि इस महिला की पहचान का पता लगाया जाए।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने काफी पहले ही सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका जताई थी। इस मामले में अभी तक मुंबई पुलिस और ईडी सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अभी तक कुछ ठोस जानकारी हाथ नहीं लग सकी है।

अब देखना ये होगा कि सामने आए इन वीडियोज के पीछे की सच्चाई क्या है और क्या ये वीडियो सुशांत के केस में नया मोड़ ला सकते हैं?

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like