सुशांत सिंह राजपूत का शव देखने रिया चक्रवर्ती मोर्चरी क्यों गई थीं?

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई ने अपने हाथ में ली है, जांच की गति तेज हो गई है। उसके बाद से इस मामले में दिन प्रतिदिन तेजी से अपडेट आ रहे हैं। मीडिया के द्वारा प्रसारित खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती एक्टर के शव को देखने कूपर अस्पताल के मुर्दाघर गई थीं। महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने को गंभीरता से लिया है और रिया वहां तक कैसे पहुंचीं, इसके लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

एक टीवी चैनल के अनुसार, महाराष्ट्र के राज्य मानवाधिकार आयोग ने जाहिर तौर पर कूपर अस्पताल के साथ-साथ मुंबई पुलिस को कारण बताओ नोटिस भेजा है। आयोग ने अस्पताल और पुलिस से यह स्पष्टीकरण मांगा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के शव को देखने कूपर अस्पताल के मुर्दाघर तक कैसे पहुंच गईं। रिया को मोर्चरी तक जाने की अनुमित किसने दी? समाचार चैनल ने बताया कि राज्य निकाय ने जल्द से जल्द नोटिस का जवाब मांगा है।

महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती को कूपर अस्पताल की मोर्चरी में प्रवेश करने के लिए कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा है और आयोग ने उन नियमों की जानकारी मांगी है, जिसके तहत रिया चक्रवर्ती को मुर्दाघर तक जाने की अनुमति दी गई।

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को मुंबई में असामयिक निधन हो गया था, जिसके बाद उनके शव को कूपर अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया था। रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और परिवार की तस्वीरें कथित तौर पर तब इंटरनेट पर छा गईं थीं, जब वे कूपर अस्पताल के मुर्दाघर में गए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like