सुल्तान के जन्मदिन पर कियारा को मिला गिफ्ट में चुम्मा

सुल्तान के जन्मदिन पर कियारा को मिला गिफ्ट में चुम्मा , बॉलीवुड के सुल्तान का आज जन्मदिन है। सोमवार रात से ही इसका जश्न मुंबई के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर चल रहा था। इस मौके पर सलमान खान जहां फिल्म जगत की सुंदरियों से घिरे हुए थे।

वहीं दूसरी तरफ परिवार और दोस्त इस शाम को यादगार बनाने में जुटे हुए थे। आलम यह था कि हर कोई लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिल रहा था। ऐसे में खुशी का गुबार फूटना लाजमी था।

सुशांत सिंह राजपूत जिस गर्मजोशी से कियारा आडवाणी से मिले उसे देखकर तो लगा कि इन दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है। और तो और सुशांत सिंह राजपूत अपनी पुरानी रिलेशनशिप को भूलकर कहीं आगे निकल चुके हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

मगर ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वो चौक गईं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें चूम लिया। दरअसल कियारा आडवाणी और सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में साथ काम किया था। इसके बाद अब इन दोनों की मुलाकात बजरंगी भाईजान की पार्टी में हुई।

कियारा आडवाणी ने ही इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसका कैप्शन लिखा, ‘यह होता है जब आप सुशांत सिंह राजपूत से लंबे समय के बाद मिलते हैं।’ कियारा आडवाणी ने इस घटना को नाम दिया ‘सुशअटैक’।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like