Gossipganj.com
Film & TV News

सुरवीन चावला सेक्रेड गेम्स की शूटिंग के दौरान थीं प्रेग्नेंट

सुरवीन चावला ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। सुरवीन अक्सर बेटी इवा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बेटी के जन्म के बाद सुरवीन जल्द ही वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में नजर आने वाली हैं।

सुरवीन चावला ने ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन में जोजो का किरदार निभाया था। इस बीच अभिनेत्री ने ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया कि वेब सीरीज में शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थी और उनकी सीन के दौरान कैसी हालत हो गई थी।

सुरवीन ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए खुलासा किया। सुरवीन ने बताया ‘सेक्रेड गेम्स’ की शूटिंग करना भावनात्मक और शारीरिक रूप में थका देने वाला था। ऐसा इसलिए क्योंकि उस दौरान प्रेग्नेंट थी। सीजन 1 में काम करना जोजो के चरित्र के रूप में थकाने वाला था साथ ही अंदर तक डैमेज करने वाला था।’

सुरवीन ने आगे कहा- ‘उस वक्त प्रेग्नेंट होने की वजह से मेरे लिए जोजो का रोल निभाना मुश्किल था। आप भावनाओं को समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं और यह आपके पास नहीं है। प्रेग्नेंसी की दौरान वहां मौजूद होने के लिए अच्छी जगह नहीं है। मुझे कभी-कभी भाग जाने का मन करता था।’

सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में भी सुरवीन है। यह सीजन 15 अगस्त को रिलीज हो रहा है। ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में है। ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया है तो वहीं सैफ ने सरताज सिंह का।

सुरवीन चावला ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने यह शादी लोगों से दो साल तक छिपाकर रखी थी। ऐसे में साल 2017 में शादी की तस्वीर शेयर कर सुरवीन ने अपने फैन्स को चौंका दिया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।