मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इस साल की सबसे इंटरेस्टिंग और कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का इंतजार सभी फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहें हैं वहीं अब यह खबर और दोगुना हो चुकी है क्योंकि फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कोरोनावायरस के कारण अब तक सिनमेघर बंद थे और अब धीरे-धीरे सिनेमाघर खुलते नजर आ रहें हैं और अब मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ भी 15 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ अब तक फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। एक लव सांग और एक आईटम सांग जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

अपने मजेदार और मनोरंजन से भरे कंटेंट के साथ फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। पीढ़ी दर पीढ़ी भारतीय शादी के रस्म और रीति रिवाज हर भारतीय के लिए दिलचस्प होती है। और यहीं समय होता है, जब पूरा परिवार, दोस्त और रिश्तेदार सभी एक साथ इस पल की खुशियों में शामिल होते हैं।

और इसी बार-बार के साथ से ही वहीं आपसी प्यार वाला माहोल बन जाता है और आंखों को नम कर जाता है। उसी तरह यह भी फिल्म कम्पलीट फैमिली एंटरटेनमेंट और डॉयलॉग से भरी कॉमेडी के साथ शादी के धमाल को दिखाती नजर आ रही है।

फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’, साल 1995 के दौरान को दिखाती है। सुरज (दिलजीत) जो खुद को भारत का मोस्ट एलिजिबल बैचलर समझता है साथ ही खुद के लिए एक लड़की की तलाश में है और उसकी यही तलाश‌ मंगल (मनोज) से टक्कराती है जो एक बेहतरीन वैडिंग डिटेक्टिव माना जाता हैं।

सुरज इसी मंगल से बदला लेने के लिए मंगल की बहन तुलसी (फातिमा सना) के साथ प्यार का बंधन जोड़ता है। इसी कहानी में फिल्म के अन्य कलाकार जैसे अन्नु कपूर, मनोज पावा, सीमा पावा, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज और नेहा पेंडसे भी कॉमेडी का तड़का लगते हैं।

फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और वो इस दिवाली अपनी इस व्यंग्यात्मक फिल्म के साथ तैयार हैं। तो आप सब भी इस त्यौहार के महीने में मनोरंजन का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हो जाइए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like