‘सूरज पे मंगल भारी’ होगी 13 नवंबर को सिनेमा घरो में रिलीज़

सूरज पे मंगल भारी | 15 अक्टूबर से एक बार फिर से लम्बे समय के बाद सिनेमा हॉल्स के दरवाजे ऑडियंस के लिए खुल जाएंगे। सात महीनो के बाद सिनेमा हॉल्स फिर से खुलने जा रहे है। अब धीरे धीरे फिर से फिल्में सिनेमा घरो में रिलीज़ होनी शुरू होंगी और ऐसे में अब खबर आयी है की ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म होगी 13 नवंबर को सिनेमा घर में रिलीज़।

मनोज बाजपेयी ने यह खबर शेयर करते हुए लिखा, “कृप्या अपनी कुंडली जांच ले. शीघ्र ही आप सभी के जीवन  में, सूरज का प्रकोप और मंगल का प्रभाव बढ़ने वाला हैं. #सूरजपेमंगलभारी 13th नवम्बर! इस दिवाली गेट रेडी फॉर दिस धमाकेदार फॅमिली एंटरटेनर!”

फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’  एक कॉमेडी फिल्म है जिसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसे शरीक पटेल और सुभाष चंद्र ने ज़ी स्टूडियोज और एस्सेल विज़न प्रोडक्शंस के अंतर्गत प्रोडूस किया हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी , फातिमा सना शेख़ और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे वही अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगाओंकर सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

सूरज पे मंगल भारी इस दिवाली 13 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ की जायेगी।

सिनेमा हॉल पूरे सात महीने बंद रहने के बाद अब 15 अक्टूबर से फिर से खुल रहे हैं।सबसे पहले विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पी एम् नरेंद्र मोदी’ सिनेमा हॉल में 15 अक्टूबर  को रिलीज़ की जायेगी।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की फिल्म ‘खाली पीली’ जो की 2 अक्टूबर को ज़ी प्लेक्स पर रिलीज़ की गयी थी, यह फिल्म फिर से सिनेमा हॉल में 16 अक्टूबर को रिलीज़ की जा रही हैं। इसके साथ साथ तमिल पोलिटिकल ड्रामा ‘का पाए राणासिंगम’ भी 16 अक्टूबर को सिनेमा हॉल में रिलीज़ की जायेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like