सूरज पे मंगल भारी | हंसी की ठिठोली सही जगह पर

‘सूरज पे मंगल भारी’ इस फिल्म का ट्रेलर हर एक को पसंद आ रहा हैं। फैंस और दर्शकों की तरफ से फिल्म के रिलेटेबल कन्टेंट को खूब पसंद किया जा रहा है और सूरज पे मंगल भारी को बिग थम्स अप मिलता नजर आ रहा है।

सूरज पे मंगल भारी में दिलजीत दोसांझ (सुरज) एक भावी दुल्हें का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जीवन साथी की तलाश में है और तब सूरज का आमना-सामना मनोज बाजपेयी (मंगल) एक वैडिंग डिटेक्टिव से होता है।

वहीं फातिमा सना शेख मंगल की बहन तुलसी का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा सूरज पे मंगल भारी के इस फन राइड में अन्नू कपूर, मनोज पावा, सीमा पावा, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज और नेहा पेंडसे भी नजर आएंगी।

सूरज पे मंगल भारी के विनोद से भरे डायलॉग, 90 के दशक में फिल्माई कहानी, और फिल्माए गए बेहतरीन परिस्थिति को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। दिलजीत अपनी बेहतरीन एक्टींग के साथ पंच लाइन को बोलते दिख रहे हैं।

और यहीं हंसी से भरे डॉयलॉग सीधे दर्शकों के चेहरों पर हंसी लाने का काम कर देते हैं। वहीं भावी दुल्हे दिलजीत का शादी के लिए लड़कियां को देखने का सिलसिला और भी मनोरंजन से भरा नजर आता है।

वहीं इंटरनेट पर भी मनोज बाजपेयी के सूरज पे मंगल भारी के किरदार को ऐतिहासिक किरदार में से एक किरदार समझा जा रहा है, जो एक लोकल बांड मिशन पर हैं। फिल्म में अलग-अलग भेष बदलते हुए पूरे आत्मविश्वास के साथ उनकी एक्टिंग एकदम नेचुरल तरीके से नजर आ रही है और दिलजीत एंव मनोज की जोड़ी अपनी कॉमेडी से स्क्रीन पर धमाल मचाते दिख रहे हैं।

वहीं फातिमा संस्कारी और शातिर लड़की बनने का संतुलन बराबर तरीके से निभाती दिख रही है। फिल्म के म्यूजिक की झलक भी ट्रेलर में गजब तरीके से नजर आती है,’बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाच!!’

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर लांच के बाद से ही मीम्स बन रहें है, सूरज पे मंगल भारी के फनी डॉयलॉग से लेकर फनी विजुअल्स सबकुछ मनोरंजन से भरे मीम के लिए इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

द ग्रेट इंडियन वैंडिग और उसके पारिवारिक झमेलों को कई बार बॉलीवुड फिल्मों में फिल्माया जा चुका है, पर हर बार अलग कहानी के साथ उसी झमेलों को बड़े पर्दे पर दिखाया जाता है।

शादी की तैयारियां, वह पर्सनल टच, वैंडिग प्लानर इन सभी से शादी का माहौल बेहतरीन बनता है तो वहीं इस फिल्म की और इस साल की सबसे बेहतरीन शादी यानी की सूरज की शादी का इंतजार सभी को है, चाहे वह मेट्रीमोनियल साइट्स, वैंडिग प्लानर हो या हलवाई की दुकानें सभी इस शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।

सूरज पे मंगल भारी को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इस दिवाली अपनी इस व्यंग्यात्मक फिल्म के साथ तैयार हैं। तो आप सब भी इस त्यौहार के महीने में मनोरंजन का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हो जाइए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like