सुप्रीम कोर्ट ने दी प्रिया प्रकाश वारियर को राहत, सभी केस पर स्टे

मुस्लिम समुदाय के कट्टरपंथियों ने करवाया था मामला दर्ज

सुप्रीम कोर्ट ने दी प्रिया प्रकाश वारियर को राहत, सभी केस पर स्टे, अपने सेंसेशनल टीज़र से रातों-रात चर्चा में आई मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ लगे सभी केसेस पर सुप्रीम कोर्ट ने स्टे लगा दिया है।

साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ अगली सुनवाई तक कोई अपराधिक कार्यवाही नहीं की जाएगी।

रजा एकेडमी ने 16 फरवरी को केंद्रीय संचार मंत्री स्मृति ईरानी को पत्र लिख वारियर के इस फिल्म को बैन करने की मांग की थी। दरअसल इस फिल्म के एक गाने में प्रोफेट मुहम्मद और उनकी बीवी का जिक्र है जिसके चलते मुस्लिम समुदाय के कट्टरपंथियों ने विरोध करते हुए निर्माता, निर्देशक और प्रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

बता दें कि वारियर ने अपनी फिल्म ‘ओरु अदार लव’ पर विरोध के खिलाफ सोमवार को कोर्ट में याचिका लगाई थी। बता दें कि इस फिल्म के पहले टीजर से ही अपनी दिलकश आंख मारने की अदा से प्रिया रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी।

सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनी प्रिया को ये आॅफर पिंक फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध राय चौधरी ने दिया है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में खुद प्रिया ने यह बात बताई है। बकौल प्रिया उनका वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ‘पिंक’ फिल्म के डायरेक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया था, लेकिन फिल्हाल वो जून तक अपनी डेब्यू फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं।

बॉलीवुड के किस डायरेक्‍टर को पसंद करती हैं इसके जवाब में प्र‍िया ने बताया क‍ि मैं संजय लीला भंसाली की फैन हूं। अभी उनकी फ‍िल्‍म पद्मावत देखी जो बहुत शानदार है। वहीं बॉलीवुड एक्‍टर्स को पसंद करने के जवाब में उन्‍होंने बताया क‍ि वो रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण को पसंद करती हैं। बॉलीवुड में काम करने को लेकर भी प्र‍िया काफी उत्‍साह‍ित हैं।

इस खबर को अंग्रेज़ी में पढ़ने के लिए क्लिक करें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like