ख़ान कोई भी हो उसकी फिल्म देखने ज़रूर जाती हैं सनी लियोन

ख़ान कोई भी हो उसकी फिल्म देखने ज़रूर जाती हैं सनी लियोन , बॉलीवुड में सनी लियोनी अपना रूतबा बढ़ाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रही हैं और इस कड़ी में वो शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में एक आइटम सॉंग भी कर चुकी हैं। और अब उनकी नज़र सलमान और आमिर पर भी है। सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने आप के साबित करने के लिए काफी हाथ-पैर मारे हैं और वो टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाना चाहती हैं।

फिल्म रईस में सनी लियोनी का गाना ‘लैला मैं लैला’ लोगों को पसंद आया और इस सफलता ने सनी के हौसले बुलंद कर दिए हैं। हाल ही में इनसे जब एक कार्य्रकम में पूछा गया कि वो किस अभिनेता की फिल्म देखना पसंद करती है तब सनी ने बताया कि जब भी बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ ख़ान, आमिर ख़ान और सलमान ख़ान की कोई भी फिल्म आती है। तब वह टिकट खरीदकर देखने जरूर जाती है।

सनी चाहती हैं कि फिल्म देखने के अलावा वो इन खान्स के साथ काम भी करें। शाहरुख़ खान के साथ काम करने का अनुभव के बारे में सनी ने कहा “मुझे उनके साथ काम कर बहुत अच्छा लगा और मैं उन सभी के साथ काम करना चाहती हूं जो मेरे साथ काम करना चाहते है और यह सब दर्शकों के प्यार और प्रशंसा के कारण ही संभव हो पाया है। दर्शक अपने जेब से पैसे निकालकर टिकट खरीदते है, थियेटर जाते है। मेरे गाने को इतना प्यार देने के लिए मैं अपने फैंस का दिल से आभार व्यक्त करती हूं।”

You might also like