सनी लियोन को गैर मर्दों के साथ पोर्न फिल्मोें में काम करने पर पति का ये था रिएक्शन!

सनी लियोन को गैर मर्दों के साथ पोर्न फिल्मोें में काम करने पर पति का ये था रिएक्शन! बॉलीवुड में नाम कमाने से पहले सनी पोर्न इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। सनी लियोन ने अब खुलासा किया है कि एडल्ट फिल्मों में दूसरे मर्दों के साथ काम करने के दौरान उनके पति डेनियल वेबर की प्रतिक्रिया कैसी होती थी।

बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा चुकी इस अभिनेत्री ने अब अपनी पिछली जिंदगी के बारे में बतलाया है कि एडल्ट फिल्मों में दूसरे मर्दों के साथ काम करने पर उनके पति सहज महसूस नहीं करते थे।

सनी ने बतलाया कि जल्दी ही इसकी वजह से उनके पति ने उनके साथ काम करना शुरू कर दिया और इसके बाद दोनों ने मिलकर अपनी नई कंपनी शुरू कर दी। Humans Of Bombay के फेसबुक पेज पर सनी ने अपनी और डेनियल वेबर की लव स्टोरी के बारे में लिखकर बतलाया है।

सनी लियोन और डेनियल वेबर ने सात साल पहले शादी रचाई थी। इन दोनों को दो साल की बेटी निशा है और इसके अलावा जुड़वा बच्चे नोह और ऐशर भी हैं। सनी लियोन और डेनियल वेबर ने 2017 में लातूर के एक अनाथालय से निशा को गोद लिया था। जबकि नोह और ऐशर का जन्म इसी साल मार्च के महीने में हुआ है।

सनी लियोन और डेनियल वेबर की प्रेम कहानी उतनी ही दिलचस्प है जितनी कि आपने सोची भी नहीं है। खैर जैसा कि हमने आपको बताया कि डेनियल वेबर दूसरे मर्दों के साथ सनी लियोन को पोर्न फिल्मों में काम करते देख कर असहज हो जाते थे और इसीलिए उन्होंने सनी लियोन के साथ पोर्न फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया।

सनी भले ही इसे महज इत्तेफाक समझ रही थीं लेकिन डेनियल वेबर के मन में सनी लियोन को लेकर कुछ अलग ही पक रहा था और आखिरकार डेनियल वेबर ने अपने दिल की बात सनी तक पहुंचा ही दी। बाद में इन दोनों ने शादी भी की और अब इनके तीन बच्चे बच्चे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like