सनी लियोनी करेंगी मीना कुमारी की बायोपिक, दो एक्ट्रेस ने ठुकराया था रोल

सनी लियोनी करेंगी मीना कुमारी की बायोपिक, दो एक्ट्रेस ने ठुकराया था रोल , सनी लियोनी को अभिनेत्री मीना कुमार की बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया है और उन्होंने हाँ भी कर दी है। इस फिल्म का निर्माण कर रहें निर्देशक करण राजदान ने सनी को स्क्रिप्ट पढ़ाई है और उन्हें बेहद पसंद भी आई है।

वैसे भी सनी लियोनी को बखूबी पता है कि आजकल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन है। अगर किसी ख़ास शक्शियत की जीवनी पर फिल्म बनाई जा रही है। स्क्रिप्ट तगड़ी है, अभिनय भी ठीक-ठाक रहा तो फिल्म बड़ी ही आसानी से हिट हो जाती है। ऐसे में सनी लियोनी भला यह मौक़ा कैसे छोड़ सकती हैं।

करन राजदान ने बताया कि ‘उन्होंने कई एक्टर्स से इस कहानी को लेकर बात की, जिनमें केवल सनी लियोनी ने ही स्क्रिप्ट में रुचि दिखाई। मेरे ख्याल से सनी लियोनी ने ही इतनी हिम्मत दिखाई जिसने मुझसे कहा फिल्म कब स्टार्ट कर रहे हैं।’

भले ही सनी की फिल्म तेरा इंतज़ार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हो पर साल 2017 के जाते-जाते अभिनेत्री ने एक बड़ी फिल्म हासिल कर ली है। आपको बता दें कि करण राजदान ने पहले इस फिल्म का ऑफर तुम्हारी सुलु फेम विद्या बालन को दिया था पर उन्हें स्क्रिप्ट समझ में नहीं इसलिए विद्या बालन ने मना कर दिया। उसके बाद करण राजदान अपनी फिल्म लेकर माधुरी दीक्षित के पास भी पहुचे हुए थे पर उन्होंने ने भी ना कर दी।

आलम यह हुआ कि फिल्म आ गिरी सनी लियोनी की झोली में। करण राजदान ने दीवाने (2000) और दिलजले (1995) जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। [इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी के साथ कंडोम एड करने के लिए ईशा गुप्ता ने मांगी इतनी फीस ?]

सनी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तेरा इंतज़ार में उनके अपोजिट अरबाज़ खान थे। फिल्म के प्रोड्यूसर भी अरबाज़ ही थे जबकि फिल्म का निर्देशन राजीव वालिया ने किया है। प्रॉपर तैयारी ना होने के कारण फिल्म नहीं चल सकी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like