रिलीज़ डेट का पंगा ना होता तो सनी लियोन के ठुमके, रईस और काबिल दोनों में दिखते

रिलीज़ डेट का पंगा ना होता तो सनी लियोन के ठुमके, रईस और काबिल दोनों में दिखते , शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी के ‘लैला..’ गाने से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसे दर्शक 25 जनवरी को सिनेमा हॉल में देख पायेंगे। इसी दिन रितिक रौशन की फ़िल्म ‘काबिल’ भी रिलीज़ हो रही है। लेकिन, क्या आपको पता है जब इन दोनों फ़िल्मों में रिलीज़ डेट को लेकर कोई विवाद नहीं होता तो सनी लियोनी ‘रईस’ ही नहीं ‘क़ाबिल’ में भी डांस नंबर करती दिखतीं।

लेकिन, इसी बीच रईस के मेकर्स ने घोषणा कर दी कि वे अपनी फ़िल्म ‘काबिल’ के सामने रिलीज़ करेंगे। अब एक ही दिन रिलीज़ होने वाली दोनों फ़िल्मों में सनी लियोनी का गाना कैसे हो सकता था? इसलिए ‘काबिल’ से सनी को हाथ धोना पड़ा। यह गाना उर्वशी रौटेला के हिस्से में गया। ‘सारा जमाना’ उन पर फिल्माया गया। इस समय ‘लैला’ और ‘सारा जमाना’ इन दोनों की ही धूम है।

ख़बर है कि काबिल के निर्देशक संजय गुप्ता चाहते थे कि उनकी फ़िल्म में सनी लियोनी पर एक डांस फिल्माया जाए। ‘शूट आउट एट वडाला’ में भी उन्होंने सनी का एक हॉट गीत रखा था। संजय ने इसके लिए सनी से सनी से बातचीत भी की। इसी बीच सनी ने ‘रईस’ में शाह रुख़ के साथ ‘लैला’ गाना भी कर लिया। तब तक यह माना जा रहा था कि सनी का ‘काबिल’ में एक गाना होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like