डेनियल वेबर और सनी लियोनी भड़के जेट एयरवेज पर, जानिए क्यों?

डेनियल वेबर और सनी लियोनी भड़के जेट एयरवेज पर, जानिए क्यों? , सनी लियोनी अपनी आने वाली फिल्म तेरा इंतजार को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनके पति डेनियल वेबर भी सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, मामला एयरलाइंस जेट एयरवेज से जुड़ा है। पिछले महीने जेट एयरवेज के पाइलट्स द्वारा तीन हफ्ते के प्रोटेस्ट के कारण एयरलाइंस की समय की पाबंदी पर असर पड़ा है। यह प्रोटेस्ट मैनेजमेंट के खिलाफ था। पाइलट्स का आरोप था कि उनकी बकाया सैलरी उन्हें नहीं दी जा रही है। इसी वजह से पाइलट्स ने फ्लाइट ऑपरेट करने से मना कर दिया था।

डेनियल वेबर और उनकी पत्नी सनी ने ट्विटर जेट एयरवेज से अपने साथ हुई असुविधा की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इस हफ्ते जेट की 4 उड़ानों में देरी का सामना करना पड़ा।

सनी लियोनी ने ट्वीट कर लिखा, ‘जेट एयरवेज की उड़ानों में हर रोज देरी हो रही है। पूरे हफ्ते ज्यादातर जेट के प्लेन में ही रही और हर दिन फ्लाइट कम से कम 1 घंटे लेट रही। मेरी नींद तक खराब हुई। वहीं, सनी के पति डेनियल ने लिखा कि उन्हें एयरलाइन के कस्टमर केयर से कॉल आई जिसने एयरपोर्ट पर ही आरोप लगा दिया। डेनियल ने लिखा, ‘मेरे पास सुबह जेट एयरवेज की ओर से कॉल आई जब मैंने इस हफ्ते 4 उड़ानों की देरी के बारे में शिकायत की। मुझे बताया गया- सर, यह एयरलाइंस की नहीं, एयरपोर्ट की गलती है!…जेट एयरवेज ने अच्छा जवाब दिया।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like