लैला मैं लैला पर 6 बार नाचना पड़ा सनी लियोन को

लैला मैं लैला पर 6 बार नाचना पड़ा सनी लियोन को , नए साल का जश्न एक्ट्रेस सनी लिओनी ने कोलकाता में परफॉर्म करते हुए मनाया। यहां स्थित एम्युजमेंट पार्क में सनी ने परफॉर्म किया। फिल्म ‘रईस’ का गाना ‘लैला मैं लैला’ पूरे जश्न के दौरान छाया रहा। आलम यह था कि मेहमानों ने सनी लिओनी से लगातार इसी सॉन्ग पर डांस करने की मांग की। आलम यह था कि एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरी छह बार सनी को दर्शकों की मांग पर इसी गीत पर डांस करना पड़ा।

21 वर्षीय समीर जैदी ने कहा, ‘हम पार्टी में ज्यादा पैसे देकर इसलिए आएं हैं ताकि हम सनी लिओनी को ‘लैला’ पर परफॉर्म करते हुए देख सकें। यकीन मानिए नए साल की शुरुआत सनी और उनके ‘लैला मैं लैला’ डांस से बेहतर नहीं हो सकती।’सनी के डांस ने कोलकाता के दर्शकों को एक शानदार शाम दी। कोलकाता के एम्युजमेंट पार्क में मौजूद 34 वर्षीय ऋतिक भट्टाचार्य ने बताया, ‘माहौल शानदार था। सनी का ‘रईस’ के गाने पर बेहतरीन परफॉर्मेंस सभी को खूब भाया।’

आपको बता दें कि यह फिल्म ‘कुर्बानी’ का गीत है जो जीनत अमान पर फिल्माया गया था। इस बार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में इसे फिर से नए अंदाज में पेश किया जा रहा है।

You might also like