सुनील शेट्टी पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट: ऑटोटेक में हिस्सेदारी ले रहे हैं?

सुनील शेट्टी हाल ही में टेक-स्टार्टअप में इनवेस्टमेंट के लिए खबरों में रहे हैं। अब खबर आ रही हैं की एक्शन स्टार सुनील ने पंडित राठौड़ की स्ट्रीट स्मार्ट – ऑटो-टेक वेंचर में एक छोटी हिस्सेदारी की हैं।

बता दे, सुनील शेट्टी एक जाने माने एक्टर होने के साथ एक व्यवसायी भी हैं.  फिट्र और  बेयर्डो जैसे टेक वेंचर में इन्वेस्ट कर वो अब एक कामयाब इंटरप्रेन्योर की श्रेणी में आ चुके है। और इसके अलावा एसइएमएसआई (SEMSI) जैसी एड-टेक वेंचर के साथ जुड़ कर सुनील ने अपना पोर्टफोलियो और भी बेहतर बना लिया है। 

स्ट्रीट स्मार्ट के को-फाउंडर पंडित राठौड़, भारतीय रियल एस्टेट स्पेस में अपने महालैंड प्रॉपर्टीज की वजह से और ऑटो-स्पेस में कई स्टार्टअप्स की वजह से एक जाना माना नाम बन चुके है।

स्ट्रीट स्मार्ट के साथ पंडित राठौड़ ऑटो-टेक स्पेस में अपनी पहली शुरुआत करने जा रहे हैं, और उम्मीद की जा रही हैं की सुनील शेट्टी जैसे कुशल इनवेस्टर बहुत ही जल्द इसमें अपनी रुचि दिखा सकते हैं। बता दे, स्ट्रीट स्मार्ट एक अनोखा टेक-वेंचर हैं, जो ऑटोमोबाइल आफ्टर-सेल को डिजिटली ग्राहकों के और करीब लेकर आता हैं।

ऑटोमोबाइल-आफ्टर सेल इंडस्ट्री  एक आकर्षक इंडस्ट्री है, लेकिन ऑटो पार्ट्स या प्रोडक्ट्स की सही जानकारी मौजूद ना होने  के  कारण  या फिर रेट्स में समानता या स्टैंडर्डाइजेशन ना होने के कारण कस्टमर्स इसका पूरा लाभ नहीं  उठा पाते। 

स्ट्रीट-स्मार्ट प्लेटफ़ॉर्म एक ऐसा प्लेटफार्म ले कर आ रहा है, जहाँ  देश भर के अधिकृत डीलर्स, गैराज ओनर्स और एंड-कंज्यूमर्स एक ही प्लेटफार्म  पर होंगे , ताकि आफ्टर-सेल सर्विसेज का एक एको-सिस्टम तैयार किया जा सके।

वाहन मालिक, ट्रांसपोर्टेशन कंपनी, के साथ-साथ कैब मालिक यहाँ पर एंड-कस्टमर होगे। बहुत ही जल्द स्ट्रीट स्मार्ट के नाम से एक ऐप 15 अगस्त 2020 को लॉन्च होने वाला हैं।

ऐप न केवल स्ट्रीट स्मार्ट स्टेशनों की रियल टाइम डिस्कवरीज बताएगा , बल्कि ग्राहकों से  चार्ज की गई कीमतों में पारदर्शिता और एकरूपता सुनिश्चित करते हुए सर्विस बेस्ड सर्फिंग भी प्रदान करेगा। ऐप लॉन्च के कुछ महीनों के भीतर ही  इस ऐप की  2 मिलियन डाउनलोड की उम्मीद की जा रही हैं।

सुनील शेट्टी इस वेंचर में इनवेस्ट करने वाले हैं, इस बारे में पंडित राठौड़ ने रिपोर्ट्स की पुष्टि या खंडन किए बिना बताया , “स्ट्रीट स्मार्ट एग्रीगेटर स्पेस में अगली बड़ी चीज है जो ऑटो में आफ्टर-सेल्स स्पेस को सरल बनाएगी, जो वास्तविक जानकारी और सेवाओं की एकरूपता प्रदान करेगी। हम सही समय आने पर हिस्सेदारी के डिटेल्स का खुलासा करेंगे।” सुनील शेट्टी को बिज़नेस माइंड के सभी लोग कायल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like