सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर हमला, अस्पताल में हुए भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर हमला, अस्पताल में हुए भर्ती, आरोपी गिरफ्तार , कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बीवी के किरदार में नजर आनेवाली सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने हमला कर दिया। इस हादसे में सुमोना के पिता बुरी तरह से घायल हो गए। इस दौरान उनके सर सिर से बहुत खून भी निकला था। इसके बाद उनको तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा था।

सुमोना ने दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं और मेरा परिवार अंधेरी स्थित सेवन हिल्स हॉस्पिटल के पास ही रहते हैं। उस दिन मेरी मां की तबियत ठीक नहीं थी। इसलिए मेरे पिता मेरी मां को हॉस्पिटल ले जा रहे थे। कोई भी ऑटोरिक्शा हॉस्पिटल के यहां जाने के लिए तैयार नहीं हो रहा था। बहुत कोशिशों के बाद एक ऑटोरिक्शा रुका और जाने के लिए तैयार हो गया, लेकिन मज़बूरी को देखते हुए वह ज्यादा पैसे मांग रहा था। इसके बाद मेरे पिता ने ज्यादा पैसे मांगने को लेकर ऑटोरिक्शा वालें से उलझे लेकिन बात बिगड़ती देख वो पीछे हट गए। लेकिन ऑटोरिक्शा वाला यहीं नहीं रुका पहले तो उसने पत्थर से मेरे पिता का सिर फोड़ा, इससे उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पर मारा और फिर पंच मारकर उन्हें धक्का दे दिया।

हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने इस घटना की पूरी जानकरी पवई पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए ऑटो ड्राइवर को अपने गिरफ्त में ले लिया। ऑटो ड्राइवर का नाम अमित गुप्ता हैं।

पवई पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर अनिल पोफले ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, अमित गुप्ता पर धारा 324, 337, 506 के अलावा मोटर गाड़ी अधिनियम के तहत करवाई की गई है। बाद में 5,000 रुपए की जमानत पर रिहा कर दिया गया।’

You might also like