सुलचना ने कहा मुझे सफल होकर दिखाना है

सुलचना बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। कहा जाए तो बड़ा सपना और बड़ी सोच, इस मकसद से अपनी जिंदगी को जीने वाले ही आगे बढ़ते हैं। निर्माता-निर्देशक सुनील खोसला की पारखी नज़रों द्वारा खोजी गई अभिनेत्री सुलचना के भी ख्वाब बड़े हैं।

वह टॉप स्टार की तरह एक मुकाम हासिल करना चाहती है। बड़े बैनर्स में अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना चाहती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि उसका टेलेंट वेस्ट हो। मुंबई में पैदा हुईं 26 साल की सुलचना अमेरिका के कैलिफोर्निया में पढ़ी हैं।

उनका बचपन का सपना एक विख्यात अभिनेत्री और एक मॉडल बनना है। वह रंगमंच का हिस्सा भी रही हैं, जहाँ वह रसिक सम्पादक, दो भाई, बडे घर की बेटी, सुगंधी, चकमा, आहुति आदि जैसे कई शो का हिस्सा रही हैं।

उन्होंने जॉनसन और जॉनसन बेबी जैसे ब्रांडों के लिए टीवीसी भी किया है। साबुन, डीमास आभूषण, हुंडई ब्रांड आदि से भी जुड़ी रही हैं। सुलचना ने जी म्यूजिक वीडियो (सुन जरा) में भी काम किया है। वह अब चंडीगढ़ में एक पंजाबी एल्बम, विज्ञापन और फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए आई हैं।

उन्होंने मैक्सोर मूवीज – निर्माता विभा दत्ता खोसला के साथ एक फिल्म साइन की है। इसके अलावा हाल ही में सुलचना ने सुनील खोसला द्वारा निर्देशित व दिलप्रीत ढिल्लों और मैंडी ताखर अभिनीत एक पंजाबी फिल्म मेरा व्याह करा दे पूरी की है, जो रिलीज के लिए तैयार है।

सुलचना नृत्य, खेल और अभिनय में अच्छी हैं। वह पंजाबी उद्योग के शीर्ष नायकों और अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने की इच्छुक हैं। जीवन में उसका मकसद एक पुरस्कृत स्टार अभिनेत्री बनना है। सुलचना कहती हैं कि मैं मनोरंजन की दुनिया में सफलता हासिल करने के लिए ही आई हूं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like