मंत्रालय के निर्णय से नाराज़ सुजॉय घोष ने जूरी हेड के पद से दिया इस्तीफा

मंत्रालय के निर्णय से नाराज़ सुजॉय घोष ने जूरी हेड के पद से दिया इस्तीफा , फिल्म मेकर सुजॉय घोष ने जूरी हेड के पद से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल से मलयाली फिल्म ‘एस दुर्गा’ और मराठी फिल्म ‘न्यूड’ को हटाए जाने के बाद वो थोड़े खिन्न थे। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने फाइनल सलेक्शन से इन फिल्मों को हटा दिया है।

एक सदस्य ने बताया कि निर्णायक समिति ने 20-21 सितंबर को ही मंत्रालय को अपनी सूची सौंप दी थी लेकिन इस सूची को हाल ही में सामने रखा गया और दोनों फिल्मों का नाम इसमें से हटा दिया गया। मंत्रालय ने खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

दोनों फिल्मों के निर्देशकों ने पीटीआई को बताया कि वह मंत्रालय के इस फैसले से बेहद निराश और चकित हैं। एस दुर्गा के निर्देशक सनल कुमार शशिधरण ने कहा कि वह मंत्रालय द्वारा उठाए गए इस चालाकीपूर्ण कदम के खिलाफ अदालत जाएंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्मों को हटाए जाने के विवाद के चलते उन्होंने इस्तीफा दिया है, घोष ने कहा, ‘हां, लेकिन फिलहाल मैं इस मसले पर बहुत कुछ नहीं कह सकता।’ उन्होंने कहा, उन्हें महोत्सव शुरू होने से दो-तीन हफ्ते पहले सूची प्रकाशित करनी थी लेकिन उन्होंने जान बूझकर इसमें देरी की। न्यूड के निर्देशक रवि जाधव भी इस फैसले से निराश हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like