सुई धागा ऑनलाइन लीक, धड़ाधड़ लोग कर रहे हैं डाउनलोड

सुई धागा ऑनलाइन लीक हो गई है। सुई ‘धागा रिलीज’ के कुछ दिनों के बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म का इंटरनेट पर पूरा प्रिंट उपलब्ध है। लोग फिल्म को देखने के साथ ही फ्री में डाउनलोड भी कर रहे हैं। जहां कुछ वेबसाइट्स पर फिल्म के खराब क्लालिटी के पाइरेटेड प्रिंट मौजूद है तो वहीं कुछ साइट्स फिल्म के एचडी क्लालिटी प्रिंट उपलब्ध होने का दावा कर रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म को बॉक्सऑफिस पर भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

‘सुई धागा’ बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। हालांकि ऑनलाइन लीक होने से फिल्म मेकर्स को गहरा सदमा लगा है।

वरुण और अनुष्का की फिल्म बॉक्सऑफिस पर पहले दिन से ही मजबूती से टिकी हुई है। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ 30 लाख रुपए का बिजनेस किया था। फैमिली ड्रामा फिल्म सुई धागा दूसरे दिन 12 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही थी। अभी तक फिल्म कुल 43 करोड़ 60 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है।

फिल्म की कहानी ममता और मौजी नाम के दो कैरेक्टर्स के आसपास घूमती है। फिल्म में वरुण ने मौजी और अनुष्का ने ममता का रोल अदा किया है। सुई धागा ऑनलाइन लीक होने से निर्माताओं को नुकसान हो रहा है।

शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सुई धागा’ को लगभग 2500 स्क्रीन्स पर 28 सितंबर को रिलीज किया गया था। फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है इसके पहले भी ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘मांझी द माउंटेन मैन’ जैसी फिल्में भी रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही इंटरनेट पर रिलीज हो गई थीं। लीक होने के कारण फिल्म के निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ा था

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like