सुई धागा का ट्रेलर रिलीज, फिल्म भले ही पैडमैन के तर्ज पर हो लेकिन होगी ज़बरदस्त

सुई धागा का ट्रेलर रिलीज, फिल्म भले ही पैडमैन के तर्ज पर हो लेकिन होगी ज़बरदस्त, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म सुई धागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म स्वरोजगार की कहानी कहती हुई नजर आ रही है।

फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार है और वरुण और अनुष्का भी साथ में कमाल के नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में पहली दफा अनुष्का शर्मा और वरुण धवन साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म में वरुण और अनुष्का के किरदार इस दफा ग्लैमरस न होकर देसी हैं।

बहरहाल फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि बतौर एक्टर वरुण हर नई फिल्म के साथ निखर रहे हैं। इससे पहले वरुण आखिरी दफा शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आए थे। ‘अक्टूबर’ में अपनी एक्टिंग के लिए खूब तारीफें बटोर चुके वरुण एक बार फिर से अपने काम से लोगों को चौंकाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि सिल्वर स्क्रीन पर एक दफा फिर से छोटे शहर की दमदार कहानी लौट रही है। ‘सुई धागा’ की कहानी मौजी (वरुण धवन) और ममता (अनुष्का शर्मा) के इर्द-गिर्द घूमती है।

मौजी एक दिन अपने मालिक के रोजमर्रे के ताने से परेशान होकर नौकरी छोड़कर अपना पुश्तैनी काम करने का फैसला करता है और यह काम है कपड़े सिलने का। यहीं से फिल्म स्वरोजगार की कहानी बयां करती है। मौजी न केवल धीरे-धीरे अपने कारोबार को बढ़ाता है, बल्कि अपना खुद का ब्रांड भी खड़ा कर लेता है, जो ‘मेड इन इंडिया’ है।

वरुण धवन का अंदाज भी इस फिल्म में बदला हुआ नजर आ रहा है। अनुष्का ने फिल्म में वरुण की पत्नी का किरदार निभाया है और दोनों की एक्टिंग की झलक इसके ट्रेलर में ही नजर आ रही है। फिल्म का निर्देशन ‘दम लगा के हईसा’ के डायरेक्टर शरत कटारिया ने ही किया है और इसको यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like