स्त्री बॉक्स ऑफिस पर सरपट भाग रही है, 50 करोड़ पहुंची फिल्म की कमाई

स्त्री ने अपना कमाल बॉक्स ऑफिस पर बरकरार रखा है। बॉलीवुड में अब एक्सपेरिमेंट करने का जमाना है। ये बात अलग है कि पहले लोग एक्सपेरिमेंट करने में डरते थे क्योंकि ऐसी फिल्मों को दर्शक कम ही देखने जाया करते थे। हर कोई थिएटर में जाने से पहले पैसा वसूल पैरामीटर पर फिल्मों को रखकर देखता था और तभी सिनेमाघरों की ओर रुख करता था।

बीते कुछ दिनों से फिल्म से जुड़े लोगों का डर थोड़ा खत्म हुआ है क्योंकि अब लोग लव स्टोरीज और एक्शन फिल्मों के अलावा भी नई नई चीजों को देखना चाहते है और इसका एकमात्र ताजा उदाहरण है राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री‘।बीते शुक्रवार को ही ये फिल्म रिलीज हुई है।

बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन पूरे हो चुके है और इतने दिनों में ही इस फिल्म ने खूब कमाई कर ली है। फिल्म के पांचवे दिन की कमाई की जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा है कि जिस तरह से ये फिल्म कमाई करती जा रही है, उससे लगता नहीं है कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई पर कोई असर पड़ेगा।

तरण ने बताया है कि फिल्म ने पांचवे दिन यानि कि बीते मंगलवार को कुल 6.37 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें कि पांच दिन में इस फिल्म ने 48.34 करोड़ कमा लिए है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।

ये हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म है और ऐसा नहीं है कि इस जॉनर में बनने वाली ये पहली फिल्म है। इससे पहले भी गो गोआ गॉन, गोलमाल रिटर्न्स और भुल भुलैया जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी है। बात की जाए स्त्री की तो हर कोई अनुमान लगा रहा था कि फिल्म को लोग पसंद करेंगे लेकिन किसी को भी अंदाजा नहीं था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़ देगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like