स्टेला मैक्सवेल ने करवाया न्यूड फोटोशूट, Vogue मैगज़ीन के लिए

स्टेला मैक्सवेल दुनिया की सबसे कामुक मॉडल में से एक है और अपना शरीर दिखाने से जरा भी नहीं हिचकिचाती है। वोग ब्राजील के कवर के लिए इस मॉडल ने जो फोटोशूट करवाया है उसे देखकर तो हर कोई आहें भरने लगेगा। इस 26 वर्षीय विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल ने इस फोटो में चांदी के हार के अलावा अपने तन पर कुछ भी नहीं पहन रखा है।

स्टेला मैक्सवेल ने करवाया न्यूड फोटोशूट, Vogue मैगज़ीन के लिए

उनका यह फोटोशूट प्रसिद्ध फ़ैशन फोटोग्राफर गिआमपोलो सगुरा द्वारा शूट किया गया जो अपनी आर्टिस्टिक स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने कई वर्षों से अंतरराष्ट्रीय वोग लेआउट के लिए कई शीर्ष मॉडल के साथ काम किया है। अगर स्टेला की निजी जिंदगी की बात की जाये तो स्टेला और उनकी गर्लफ्रेंड क्रिस्टन पांच महीनो से साथ है और इन दोनों के बीच चीजे काफी तेजी से चल रही है। हाल ही में ये दोनों एक साथ रहने भी लगे हैं।

स्टेला मैक्सवेल ने करवाया न्यूड फोटोशूट, Vogue मैगज़ीन के लिए

पूरी तरह बिना कपड़ों के दिख रही इस मॉडल ने अपने एक हाथ से अपने नीचे के प्राइवेट पार्ट छुपाये हुए हैं, जबकि उनके नाम के अक्सर से उनका एक निप्पल छुपा है तो दूसरा निप्पल उन्होंने अपने दूसरे हाथ से छुपाया हुआ है। उनकी बॉडी इतनी परफेक्ट और कमनीय है कि किसी के दिल से भी आह निकल जाए। इस फोटो में उनका चेहरा इतना तेजस्वी है कि उनके नग्न शरीर से ज्यादा उनका चेहरा देखने का मन करता है। स्टेला की गुलाबी होंठ और उनकी स्मोकी आँखें सच में कमाल कर रही थी और उनकी सेक्सी अंदाज से कैमरे की तरफ देखना उनके फेन्स के लिए जानलेवा अदा साबित हो रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like