स्टार प्लस के नए धारावाहिक ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ का है पंजाब कनेक्शन

स्टार प्लस ने अपने नए धारावाहिक ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ की शुरुआत की घोषणा कर दी है, जो दिसंबर में प्रसारित होगा। यह कहानी अनोखी भल्ला (देबतमा साहा द्वारा निभाया गया किरदार) की है, जो एक छोटे शहर की एक साधारण लड़की है, जिसके करियर बनाने और इंडिपैंडेंट होने जैसे बहुत ही साधारण सपने हैं।

हालाँकि, वह पुरुष प्रधान समाज और रूढ़िवादी सोच के चलते कई विभिन्न चुनौतियों का सामना करती है। करणवीर शर्मा (शौर्य सभरवाल) और देबतमा साहा (अनोखी) जो जल्द ही शो ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ में मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देंगे, इन्होने हाल ही में पटियाला में इस शो के शुरूआती एपिसोड्स की शूटिंग की। पूरे कास्ट और क्रू की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए पटियाला में की गई इस शूटिंग को पूरी सावधानी से किया गया।

प्रतिभावान अभिनेता करणवीर शर्मा जिन्होंने इस पेंडेमिक में अपने पहले आउटडोर सीक्वेंस की शूटिंग की। इस दौरान अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कई ख़ास बातें बताई, “हमने इस शो ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ की शूटिंग कुछ ही दिनों पहले मुंबई में शुरू की थी, हालांकि शुरुआती सीन्स के कुछ सीक्वेंस को बैलेंस किया गया था क्योंकि उन्हें रियल लोकेशंस में शूट करना आवश्यक था ताकि दर्शकों को इसका प्रामाणिक एहसास हो सके।

इसके अलावा यह शो ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ पंजाबी पृष्ठभूमि पर बना है, इसलिए इसके आउटडोर शूटिंग को ख़ास तौर पर पटियाला में करने का फैसला किया गया। मेरी सह-कलाकार, देबतमा और मैंने एक छोटे कास्ट और क्रू की टीम के साथ पटियाला की यात्रा की। हमने वहां कुछ दिनों तक शूटिंग की और सुरक्षित मुंबई लौट आए। यह वास्तव में एक यादगार अनुभव था।”

पटियाला में शूटिंग के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, प्रतिभाशाली अभिनेत्री देबतमा साहा ने बताया, “मैं यह सुनकर बहुत खुश और उत्साहित थी कि हम पटियाला में ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ की शूटिंग करने जा रहे थे।

पटियाला एक खूबसूरत जगह है, बहुत कलरफुल और इन सबसे ऊपर यह कि यह जगह मुझे अपने होम टाउन असम की याद दिलाता है। सभी सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित करते हुए यूनिट ने हमारी बहुत देखभाल की। कुल मिलाकर यह एक सुखद अनुभव था और मैं खुद को इस अद्भुत टीम के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली मानती हूं।”

पटियाला के वास्तविक स्थानों पर मुख्य किरदारों के साथ शूटिंग करना दर्शकों के लिए पूरे घर के समान था। इस दौरान दीपा परब, पंकज कालरा, फलक नाज और प्यूमोरी घोष जैसे अन्य कलाकार भी मौजूद थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like