स्टार भारत बड़े स्तर पर ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो के लॉन्च को तैयार!

स्टार भारत – सबसे प्रतिष्ठित पौराणिक दृश्यों का घर, जिसने हमेशा से अपने दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया है, उन्होंने अपने अपकमिंग पौराणिक पेशकश ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ का ट्रेलर लॉन्च किया। स्टार भारत ने इस शो के ट्रेलर को मीडिया बिरादरी के लिए एक आकर्षक आभासी अनुभव बनाकर एक अनोखे तरीके से लॉन्च किया, जो सुरक्षा के लिहाज से उन्हें अपने घरों में होते हुए भगवान कृष्ण के गांव गोकुल ले गया।

नटखट बाल कृष्ण की पौराणिक कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जिसे सबसे प्रसिद्ध पौराणिक शो के निर्माता और इसके अग्रणी सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने निर्मित किया है। यह शो बाल कृष्ण के बचपन के इर्द-गिर्द बुनी गई सबसे पुरानी कहानियों में से एक को कैप्चर करेगा, जो दर्शकों और प्रशंसकों के लिए शानदार प्रदर्शन और लार्जर दैन लाइफ मनोरंजन के साथ इस 19 अक्टूबर को रात 9.30 बजे से केवल स्टार भारत पर शुरू होगा।

‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में दर्शकों को बाल कृष्ण की यात्रा से रूबरू कराया जाएगा। एक गाय चराने वाला बालक, एक शरारती लड़का, जिनकी शरारतों से उनका उपनाम  माखन चोर पड़ा और एक रक्षक जिन्होंने गोकुल और वृंदावन दोनों में लोगों का दिल चुरा लिया।

शो की शुरुआत में बाल कृष्ण के रूप में मासूम और प्यारी हेज़ल कौर दिखाई देंगी और इसे इस शो में भारतीय टेलीविजन के कुछ सबसे प्रतिभाशाली चेहरों के एक समूह द्वारा दृढ़ता से समर्थन दिया गया है, जैसे कि भगवान विष्णु के रूप में प्रभावशाली अभिनेता सुमेध मुदगलकर, यशोदा के रूप में सुरुचिपूर्ण अदिति सजवान, भगवान महादेव के रूप में प्रतिभाशाली तरुण खन्ना और राजा कंस के रूप में अर्पित रांका, देवकी के रूप में ख़ूबसूरत फलक नाज़ और अन्य कई नज़र आएंगे।

इस ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए चैनल के प्रवक्ता ने कहा, “स्टार भारत में हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन और स्थायी कॉन्टेंट लाने का प्रयास कर रहे हैं। भगवान कृष्ण का बचपन मस्ती, रोमांच और आनंद से भरा था जो हर आयु वर्ग के दर्शकों को आकर्षित करता है। आज भी हर माँ अपने बच्चे में नन्हे कान्हा की एक झलक देखती है और इसलिए इस तरह का शो बनाना हमारे लिए सम्मान की बात है जो सभी से इतनी गहराई से जुड़ता है।

इस शो के निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी कहते हैं, “हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की एक ऐसा शो है जो मनुष्य और भगवान के बीच की खाई को मिटा देगा। यह एक ऐसा शो है जिसे बाल कृष्ण की शुद्ध मासूमियत और दिमागी बुद्धि को देखते हुए सभी आयु वर्ग के लोग पसंद करेंगे। यह शो जनता के लिए एक प्रेरक और मनोरंजक कहानी होगी जो सभी बाधाओं के बावजूद शरारती बाल कृष्ण और उनकी जीत की यात्रा को सामने लाएगा।

भगवान कृष्ण को आनंद का अग्रदूत मानते हुए ऐसे समय में जीवन का आनंद लेना और उसका जश्न मनाना महत्वपूर्ण हो जाता है जिसे भगवान कृष्ण द्वारा सिखाई गई सीख से सीखा जा सकता है। मैं अपने ट्रेलर लॉन्च पर लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और शो के लिए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रहा हूं।”

भगवान विष्णु की भूमिका निभाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता सुमेध मुदगलकर कहते हैं, “एक बार फिर भगवान विष्णु की भूमिका निभाना सम्मान की बात है और एक बड़ी जिम्मेदारी है। निर्माताओं ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, उसके लिए मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं, दर्शकों से मिले प्यार के लिए धन्य हूँ, जिसने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करूंगा, उन लोगों के लिए जो भगवान विष्णु से इतनी गहराई से जुड़े हैं, उन लोगों के लिए जो एक कलाकार के रूप में मुझ पर विश्वास करते हैं।

बाल कृष्ण के किस्से मेरे लिए हमेशा आकर्षक रहे हैं, जब मैं बच्चा था तब मैंने अपनी दादी से ये किस्से सुने थे और इसी तरह मैं कृष्ण से मिला। इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि यह नया शो मेरे लिए देखने लायक होगा। इसके अलावा जो बच्ची बाल कलाकार का किरदार निभा रही है वह हद से ज्यादा प्यारी है।

साथ ही ‘राधाकृष्ण’ शो में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाते हुए, मैं इस शो के शुरू होने और श्री कृष्ण की बाल लीला का आनंद लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों का प्यार और समर्थन हासिल करने के लिए काफी मेहनत करेंगे। अंत में मैं बस इतना कहना चाहूंगा, हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की।

यशोदा का किरदार निभा रही बेहद खूबसूरत अभिनेत्री अदिति साजवान कहती हैं, ”कुछ ही भाग्यशाली कलाकार होते हैं जिन्हें अपने ऑनस्क्रीन किरदारों को फिर से जीने का मौका मिलता है। मैं भी उनमें से एक हूं। मैं स्टार भारत, मेरे निर्माताओं और हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की की पूरी टीम की बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा को पहचाना और उसकी इतनी प्रशंसा की और मुझे यह शानदार अवसर प्रदान किया।

मैं शो के सेट पर आकर और इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाकर खुश हूं। मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि दर्शक इस शो और मेरे किरदार को पसंद करेंगे और इस नई यात्रा की शुरुआत में मुझे अपना प्यार और समर्थन देना जारी रखेंगे।”अपकमिंग शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में भगवान कृष्ण की महाकाव्य यात्रा के बारे में अधिक जानने के लिए देखिए इस 19 अक्टूबर से रात 9:30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like