10 भाषाओं में रिलीज़ होगी एस एस राजमौली “आरआरआर”

एस एस राजमौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म “आरआरआर” का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स अबतक सभी मुख्य किरदारों का फर्स्ट लुक रिवील कर चुके हैं और फर्स्ट लुक देखने के बाद दर्शकों के लिए फिल्म का इतना लंबा इंतजार करना मुश्किल थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

जहां एक तरफ फिल्म को लेकर ऑडियंस उत्सुक है, वहीं आज फिर मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी एक बेहतरीन और बड़ी खबर की अनाउंसमेंट की है। दरअसल यह फिल्म कईं भाषाओं में रिलीज़ होने वाली ही थी, लेकिन अब आज मेकर्स ने ऐलान किया कि यह फिल्म पूरे 10 भाषाओं में रिलीज़ होगी। दिलचस्प बात तो यह भी है की यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ की जाएगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि एसएस राजामौली की आरआरआर हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा के अलावा अंग्रेजी, पुर्तगाली, कोरियन, तुर्की और स्पेनिश भाषा में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं।

इससे यह जाहिर होता है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर डिजिटली तौर पर भी रिलीज होगी। हालांकि अपने अगले पोस्ट में तरण आदर्श ने यह साफ कर दिया कि फिल्म के थिएटरों में रिलीज़ होने के लगभग 70-100 दिन बाद ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जाएगी।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like