किंग खान जो बनना चाहते थे वो बन ही गए रईस में

किंग खान जो बनना चाहते थे वो बन ही गए रईस में, बॉलीवुड की वो शख्सियत है जिसपर लड़कियां जान छिडकतीं हैं। शाह रुख़ कहतें है ‘पलट’ तो लड़कियों की धड़कने बढ़ जातीं हैं। जब वो बाहें फैलातें हैं तो लगता है सबकुछ छोड़ कर SRK को गले लगा ले!

SRK ने कई बार एक्शन सीन्स किये हैं मगर उनका कहना है कि वो रोमांटिक हीरो नहीं बल्कि एक्शन हीरो बनना चाहते थे मगर शायद डायरेक्टर प्रोड्युसर्स उनमे कुछ और ही देखतें हैं। शाह रुख़ ने कहा, “मुझे ऑनस्क्रीन मैचो मैन बनना है। मुझे हमेशा से एक्शन हीरो बनना था मगर, ये अब तक नहीं हुआ। फिल्ममेकर्स मुझे अब भी एक्शन फ़िल्म्स नहीं देते। पर दिल से मैं बड़ा मैचो हूं।”

मगर, किंग खान की यह ख्वाइश फ़िल्म रईस पूरी कर रही है। SRK ने इस फिल्म के बारे में बता करते हुए कहा, “इस फिल्म में पांच बड़े एक्शन सीन्स है। इस फ़िल्म में सड़क-छाप झगड़े भी है, जैसे गुंडों से लड़ना! सुनने में हंसी आ रही है मगर ये बहुत इंटेंस है।” चलो अच्छा है देर से ही सही शाह रुख़ अपनी इच्छा पूरी तो कर रहें हैं।

फिल्म में किंग खान अवैध शराब का व्यवसाय करने वाले कारोबरी बने हैं। लेकिन वह हर किसी की मदद करता है और गुजरात में काफी प्रसिद्ध है कहानी में मोड़ तब आता है  जब रईस का सामना मजूमदार जैसे सख्त पुलिस आॅफिसर से होता हैं। मजूमदार के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत ही अच्छा काम किया है। इस फिल्म में शाहरुख और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच काफी दमदार डायलॉग देखने को मिले। रईस के साथ शाहरुख एक बार फिर से एंटी-हीरो के क्रेज को लेकर आए। इस फिल्म से पाकिस्तानी ​एक्ट्रेस माहिरा खान ने डेब्यू किया। मगर उन्हें इस फिल्म के प्रमोशन से दूर रखा गया। तो गुरुवार को यह फिल्म रिलीज होने के बाद शाहरुख के फैन्स इजिप्ट और जॉर्डन में इस फिल्म का मजा ले सकेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like