खौफनाक ट्विस्ट!! सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर कोई है’ में शुरू हुआ ट्रेज़र हंट

सोनी सब का शो ‘जीजाजी छत पर कोई है’ अपनी पागलपंती और अनूठेपन से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। परदे पर सीपी (हिबा नवाब) और जीजाजी (शुभाशीष झा) के बीच की नई-नवेली केमेस्ट्री को दर्शकों का खूब सारा प्यार और तारीफें मिल रही हैं। अब इस शो के नये एपिसोड्स प्रसारण के लिए तैयार हैं।

इसके आगे आने वाले एपिसोड में काफी गंभीर मामला देखने को मिलेगा, क्योंकि जिंदल परिवार और शर्मा परिवार उस मैप को ढूंढने की होड़ में लगे हैं और उन्होंने ट्रेज़र हंट शुरू कर दिया है। इसके साथ ही आगे कई सारी मिस्ट्री देखने को मिलेगी। दर्शकों को उस ताकतवर और शातिर साये को भी देखने का मौका मिलेगा, क्योंकि उसे किसी और आत्मा ने चुनौती दे दी है।

तो तैयार हो जाइये एक रोचक सीक्वेंस वाले जानदार हफ्ते के लिये क्यों कि साया, सीपी और जीजाजी के करीब आने और दोनों के साथ मिलकर मैप ढूंढने को लेकर काफी गुस्से में है। दोनों ने ही ट्रेज़र हंट शुरू किया है। अब एक और आत्मा है जिसने उस साये को चुनौती दी है, वह उस खजाने के बारे में ना तो जिंदल को और या ना ही शर्मा को पता लगने दे सकती है।

वहीं दूसरी तरफ, सीपी जिंदल परिवार के खाने और ड्रिंक में नींद की गोलियां मिला देती है, ताकि मैप उसके हाथ आ जाये। वह चाहती है कि खजाना उसके परिवार को मिले। दोनों ही परिवार एक-दूसरे को गलत मैप देकर बेवकूफ बनाते हैं और अंत में असली मैप ढूंढने की होड़ लग जाती है। इसके बाद शर्मा परिवार के हाथ अजीबोगरीब मैप लग जाता है और उससे पता चलता है कि खजाना पेड़ के नीचे दबा है। जीजाजी उनका पीछा करता है और उसे वह पुराना कमरा (बंद कमरा) मिलता है जिसमें खजाना छुपा है। दोनों ही परिवार उस कमरे में जाने और वहां जो कुछ भी है उसे लाने का फैसला करते हैं।

क्या जीजाजी और सीपी को पुराने कमरे में खजाना मिल जाता है? या फिर उस साये ने दोनों के लिये कुछ अलग ही सोच रखा है?

साया और सीपी की भूमिका निभा रहीं, हिबा नवाब कहती हैं, ‘’सेट पर वापस लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं इसके हरेक पल का मजा ले रही हूं, क्यों कि आगे ट्रेज़र हंट के नाम पर एक दिलचस्प ट्रैक आने वाला है। जहां हम लोग उस हवेली में खजाने की तलाश कर रहे हैं। दोनों परिवारों के बीच काफी सारी नोंक-झोंक होती है और दर्शकों को यह देखने में काफी मजा आयेगा कि आखिर खजाना किसे मिलता है। इस ट्रैक की शूटिंग काफी मजेदार रही क्योंकि मुझे अपनी एक्टिंग स्किल दिखाने का मौका मिला और बतौर कलाकार डबल रोल निभाते हुये मैंने काफी कुछ सीखा।‘’

जीजाजी की भूमिका निभा रहे, शुभाशीष झा कहते हैं, ‘’मैं सेट पर वापस लौटने का इंतजार कर रहा था क्योंकि एक्टिंग से मुझे बहुत खुशी मिलती है। यह दिलचस्प, ट्रैक दर्शकों को हैरान कर देगा। साया द्वारा बिछाये गये ट्रेज़र हंट के जाल के बीच, जीजाजी हवेली पाने के लिये सीपी का भरोसा जीतने की कोशिश कर रहा है। हर एपिसोड के साथ दर्शकों के लिये एक रोचक ट्विस्ट देखना काफी मजेदार होने वाला है। हमें पूरा विश्वास है हम दर्शकों के सामने जो भी पेश करेंगे वे इसी तरह उसका आनंद लेते रहेंगे।‘’

देखते रहिये, सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर कोई है’ के रोमांचक एपिसोड, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10.30 बजे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like