निकिता सोनी को ‘सॉरी आई एम लेट’ से काफी उम्मीद

निकिता सोनी एक बार फिर मेट्स एंटरटेनमेंट की डार्क थ्रिलर फिल्म “सॉरी आई एम लेट” में नजर आने वाली है। निकिता का कहना है कि यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है।

निकिता सोनी मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म “सॉरी आई एम लेट” की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं। फिल्म में महाअक्षय चक्रवर्ती, अंकिता ठाकुर और मुजाहिद खान भी लीड रोल में है।

निकिता सोनी ने मेट्स एंटरटेनमेंट के साथ अपने कोलाबोरेशन के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं मेट्स एंटरटेनमेंट के साथ बहुत पहले से ही जुड़ी हुई हूं। यह अब मेरे लिए एक घर की तरह है, जैसे मैं वहाँ की बच्ची हूँ और वो प्रोडक्शन हाउस मेरी माँ है। मैंने इस प्रोडक्शन के साथ अपनी डेब्यू फिल्म “आई नो यू” भी की है। और अब मैं अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म पर काम करने जा रही हूं।

फिल्म की अनाउंसमेंट अभी हाल ही में हुई है, इसका टाइटल है “सॉरी आई एम लेट”। मैं इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने में काफी कंफर्टेबल महसूस कर रही हूं, क्योंकि यह मेरे लिए एक परिवार की तरह है और मैं फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।”

‘सॉरी आई एम लेट’ एक डार्क थ्रिलर फिल्म है जो सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म के कॉन्सेप्ट और फिल्म के यूनिक टाइटल के बारे में बात करते हुए निकिता ने कहा, “मूवी का टाइटल बहुत ही अनोखा है। “सॉरी आई एम लेट” एक ऐसा शब्द है जिसे लोग यकीनन दिन में एक बार तो बोलते ही है। लेकिन इसे अभी तक फिल्म के टाइटल के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया है।”

निकिता सोनी इस फिल्म में पहली बार महाअक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी और वह इसे लेकर सुपर एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, ” मैं इस फिल्म में महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ काम कर रही हूं, इसलिए मैं बहुत ही एक्साइटेड और खुश हूं।

मिमोह एक अच्छे एक्टर हैं, उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है, इसलिए उनके पास ज्यादा एक्सपीरियंस है तो मैं उनसे बहुत कुछ सीखने का इंतजार कर रही हूं। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। फिलहाल अभी हम वर्कशॉप कर रहे हैं। ” 

अपनी किरदार के बारे में बात करते हुए, निकिता सोनी ने कहा, “मेरे कैरेक्टर का नाम रोनिका है। वह आत्मनिर्भर है और किसी की नहीं सुनती है। यह मेरे लिए एक चैलेंजिंग रोल है, इसलिए मैं अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही हूं।अपने कैरेक्टर के लिए मैं फिजिकल ट्रेनिंग भी ले रही हूँ। मैं इन दिनों जिम में वर्कआउट कर रही हूं और साथ ही डाइटिंग भी करती हूं।” फिल्म को मेट्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा और इसे जयवीर पन्हाल डायरेक्ट करेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like