हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी फैला रही हैं एक्ट्रेस सोफी चौधरी, देखिए तस्वीरें

हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी फैला रही हैं एक्ट्रेस सोफी चौधरी, देखिए तस्वीरें , सोफी चौधरी ने कुछ हॉट तस्वीरें सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोफी अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। एक तस्वीर शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा था- आत्मविश्वास वो सबसे खूबसूरत चीज़ है जिसे हर महिला पहन सकती है।

हॉट तस्वीरों

हाल की तस्वीरों में कहीं वह ब्रा उतारती नजर आ रही है तो कहीं बैड पर बैठ कर बोल्ड पोज दे रही है। सोफी सिंगर, मॉडल और एक्ट्रैस भी हैं। सोफी अपने आइटम सॉन्ग्स के लिए बेहद मशहूर हैं।

हॉट तस्वीरों

सोफी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉप सिंगर के रूप में की।  उसके बाद 2002 सोफी मुंबई में आकर एमटीवी होस्ट गई। इसके बाद उन्होंने अपना वीडियो एल्बम लांच किया सोफी एंड डॉ.लव।  उनका यह वर्ल्डवाइड बहुत हिट हुआ।हॉट तस्वीरोंबॉलीवुड में सोफी ने एक्टिंग में भी किस्मत आजमाई। उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू शादी नम्बर  1 थी।  जिसमे वह जायेद खान के अपोजिट नज़र आयीं थी।  इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों मे आइटम नम्बर भी किये।

हॉट तस्वीरों

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like