सोनू सूद खुद बनाएंगे मराठी फिल्म, कभी किया था मराठी फिल्म में काम करने से इंकार

सोनू सूद खुद बनाएंगे मराठी फिल्म, कभी किया था मराठी फिल्म में काम करने से इंकार , बॉलीवुड के बड़े खिलाड़ी जैसे जैसे मराठी सिनेमा में दिलचस्पी दिखाते जा रहे हैं । मराठी फिल्मों की लोकप्रियता तेज़ी से फैलने लगी है और यही कारण है कि हिंदी फिल्मों के कुछ बड़े नाम भी मराठी फिल्मों में इंट्री ले रहे हैं। कुछ साल पहले सोनू को एक मराठी फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन तब वो इसके लिए तैयार नहीं थे क्योंकि उनकी मराठी कच्ची थी।

सोनू के मुताबिक वो मराठी अच्छी तरह सीख कर मराठी फिल्मों की दुनिया में कूदना चाहते हैं। हाल ही में सोनू जैकी चेन के साथ फिल्म ‘ कुंग फू योगा ‘ में दिखे थे जबकि उनके होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म तूतक तूतक तूतिया अच्छी चली थी।  हाल ही में दबंग चुलबुल पांडे यानि सलमान खान ने एक मराठी फिल्म में गाना गाने के साथ अगली फिल्म में काम करने का ऐलान किया था और अब इस चुलबुल का परदे का दुश्मन छेदी सिंह यानि सोनू सूद तैयार है मराठी फिल्मों में काम करने के लिए।

सोनू सूद जल्द ही अपनी प्रोडक्शन कंपनी के जरिये एक मराठी फिल्म बनाएंगे और उसमें काम भी करेंगे। सोनू ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पंजाब के मोगा से सबसे पहले वो नागपुर में इंजीनियरिंग करने के लिए गए थे और उस शहर ने ही उनकी ज़िन्दगी बना दी। महाराष्ट्र ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और अब वो फिल्म बना कर यहाँ की धरती को कुछ वापस करना चाहते नहीं। सोनू ने बताया कि उनकी स्क्रिप्ट इस समय लिखी जा रही हैं। ये सामाजिक सन्देश देने वाली एक फिल्म होगी और वो इस साल फिल्म की शुरुआत कर देंगे।