सोनू सूद घर में गैरकानूनी काम करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए!

सोनू सूद इन दिनों मुश्‍किल में हैं। एक पर्सनल विवाद में वह फंस गए हैं। वह घर में गैरकानूनी तरीके से काम कर रहे थे। छापे के दौरान सोनू सूद रंगे हाथों पकड़े गए हैं। जाहिर है कि अब सोनू सूद के लिए परेशानियों की घड़ी है लेकिन वो जो काम कर रहे थे वो किसी भी लिहाज से उचित नहीं ठहराया जा सकता।

आपको बता दें कि इसके लिए उन्‍हें नोटिस दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, सोनू सूद जुहू इलाके में अपने घर में गैरकानूनी तरीके से होटल चला रहे हैं। इस घर को उन्‍होंने होटल में तब्‍दील कर दिया है। इस मामले में मुंबई महानगर पालिका ने सोनू सूद को नोटिस भेजकर फटकार लगाई है। नोटिस में कहा गया है कि उन्‍होंने बिना अनुमति ये निर्माण कार्य किया है।

सोनू सूद ने सफाई दी है। उनका कहना है कि जिस जगह होटल चल रहा है उसका पेपर वर्क किया जा रहा है। इसमें कुछ देरी हो रही है। उनका बयान भी सामने आ गया है। उन्होंने कहा है कि उन्‍होंने कोई गैरकानूनी काम या कोई गलती नहीं की है। बता दें कि इससे पहले वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका से किनारा करने को लेकर विवाद में आए थे।

उन्‍होंने कहा था सिंबा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से किनारा करना पड़ा था। सोनू का कहना है कि उन्हें इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा न बन पाने का हमेशा अफसोस रहेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like